BREAKING NEWS
Search
shravasti-breaking

पढ़ें श्रावस्ती की दिनभर की बड़ी ख़बरें एक झलक में…

823
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

श्रावस्ती (खबर 1)। शांति भंग के आरोप में जिले भर में विभिन्न थाना क्षेत्रों से पुलिस ने 15 लोगों को किया गिरफ़्तार। साथ ही वाहन चेकिंग अभियान चलाकर पुलिस ने 5 वाहनों से वसूले 900 रुपये शमन शुल्क।

srawasti police

Janmanchnews.com

श्रावस्ती (खबर 2)। दबंगो का युवक इसराइल पर टूटा कहर। पुरानी जमीनी रंजिश को लेकर दबंगो ने युवक को पीट-पीट कर किया अधमरा। गम्भीर हालत में युवक पहुंचा इकौना CHC। डॉक्टरों ने जिला अस्पताल भिनगा किया रेफेर। हालत खराब होने पर भिनगा से बहराइच रेफेर। बहराइच में युवक का उपचार जारी। पत्नी की शिकायत पर इकौना पुलिस ने मामला किया दर्ज। इकौना थाना क्षेत्र के सौरूपुर गांव की घटना।

CHCI

Janmanchnews.com

श्रावस्ती (खबर 3)। (नन्द कुमार गुप्ता) ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर अंतिम संस्कार में शामिल होने सागर गांव जा रहे लोगों का वाहन पेड़ से टकराकर मल्हीपुर के सोनपुर चौराहे के पास हुआ अनियंत्रित। जिससे ट्रॉली सड़क किनारे खाई में पलटी।

accident

Janmanchnews.com

कई लोग पानी में गिरे। मासूम सलमान(4), व अफरोज(3) वर्ष पानी मे डूबे, हालत गम्भीर। दोनों मासूम बच्चे मल्हीपुर CHC से जिला चिकित्सालय भिनगा हुए रेफेर।

मल्हीपुर के हरदत्त नगर गिरण्ठ के जंगल मे आये दिन हो रही कटान। हरदत्त नगर गिरण्ठ के औसानकुण्डी बीट कोल्हुआ बाबा की मजार के पास दबंग वन माफियाओंं ने विभागीय अधिकारियों की मिली भगत से 2 सागौन के पेड़ों को काटकर किया गायब। कर्मचारियों ने कटान के निशान मिटाने के लिए जमीन पर मिट्टी और पानी डालकर की जमीन की पटाई।

श्रावस्ती (खबर 4)। जिलाधिकारी दीपक मीणा और पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने कल होने वाले कजरी तीज मेला विभूति नाथ मंदिर सिरसिया पर जलाभिषेक हेतु आने वाले श्रद्धालुओ की सुरक्षा व्यवस्था हेतु लगायी मजिस्ट्रेट व पुलिस की डियूटी। दोनों अधिकारियों ने मौके के प्वाइंट का भ्रमण कर मेला स्थल का बारीकी से किया निरीक्षण।

SP patroling

Janmanchnews.com

श्रावस्ती (खबर 5)। (नन्द कुमार गुप्ता) जंगली नाथ बाबा मन्दिर पर जलाभिषेक करने के लिए राप्ती नदी के मधवापुर पुल, जमुनहा के तिरमुहानी घाट पर रही भारी भीड़। सुबह से ही कावरियों का उमड़ा जन सैलाब। दर्जनों ट्रैक्टर ट्राली के साथ, बोल बम के नारे लगाते हुए पैदल भी भारी संख्या में लोग कांवर लेकर हुए रवाना।

baba dhaam

Janmanchnews.com

कांवर यात्रा का सांसद दद्दन मिश्रा, शैलेश सिंह शैलू ने किया स्वागत। भाजपा मीडिया प्रभारी महेश मिश्रा ओम के आवास पर हुआ विशाल भंडारे का आयोजन। इस दौरान एसडीएम, तहसीलदार आरके पांडेय, एसओ मल्हीपुर समेत भक्तों ने भंडारे का लिया प्रसाद। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कांवरियां हुए रवाना।

श्रावस्ती (खबर 6)। युवक ने दिनदहाड़े शौंच को गयी विवाहिता महिला से की लूट। घर में शौचायल नही होने के कारण खेत में शौच करने गई थी विवाहिता। विवाहिता के शोर मचाने पर युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा। ग्रामीणों ने आरोपी युवक की जमकर की धुनाई।

fight

Janmanchnews.com

सूचना पर पहुंची गिलौला पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार। पीड़िता के तहरीर पर पुलिस ने केस किया दर्ज। गिलौला बाजार की घटना।