BREAKING NEWS
Search
shravasti-breaking

पढ़ें श्रावस्ती की दिनभर की बड़ी ख़बरें एक झलक में…

471
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

श्रावस्ती (खबर 1)। नवागत पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के निर्देश पर इकौना पुलिस ने महाजन निवासी भयापुरवा को छह लीटर अवैध शराब के साथ गिरफ़्तार कर आबकारी अधिनियम में भेजा जेल। मल्हीपुर पुलिस ने सलमान निवासी करनपुर को अवैध चाकू के साथ गिरफ़्तार कर आर्म्स एक्ट में भेजा जेल।

police arrested

Janmanchnews.com

जिले भर में पुलिस ने वारंटियों के विरुद्ध अभियान चलाकर 15 वारंटियों को किया गिरफ़्तार, जबकि शांति भंग के आरोप में जिले भर से 18 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ़्तार। साथ ही वाहन चेकिंग अभियान में 16 वाहनों का चालान करते हुए वसूले गए 1800 रुपये शमन शुल्क।

श्रावस्ती (खबर 2)। देर शाम श्रावस्ती पहुंचे नवागत पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव। श्रावस्ती पहुंचते समेत सभी कार्यालयों का किया निरीक्षण।

SP ashish sriwastav

Janmanchnews.com

कार्यालयों के अभिलेखों को चेक कर फाइलों के सही से रख रखाव का दिया निर्देश। क्वार्टर गार्ड, आवास, शस्त्रागार आदि की साफ सफाई चुस्त दुरुस्त रखने के लिए दिया निर्देश। एसपी के साथ ASP, सीओ भिनगा, सीओ जमुनहा रहे मौजूद।

श्रावस्ती (खबर 3)। दवा लेकर पैदल घर जा रहे बुजुर्ग कन्धई(65) पुत्र तुलसी निवासी नरायनपुर को बाइक सवार ने मारी टक्कर। घायल बुजुर्ग को CHC इकौना से जिला अस्पताल बहराइच किया गया रेफेर। बहराइच में उपचार के दौरान हुई मौत। बौद्ध परिपथ के इकौना तहसील के पास की घटना।

CHI ekauna

Janmanchnews.com

श्रावस्ती (खबर 4)। विकास खण्ड इकौना के मलौना ख़ासियारी में राप्ती नदी की हो रही कटान। कई बीघे अरहर की लगी फसल जमीन समेत राप्ती नदी को धारा में हुई विलीन। राप्ती नदी की कटान को देखते हुए खेत मालिक भयभीत।

rain

Janmanchnews.com

श्रावस्ती (खबर 5)। (नन्द कुमार गुप्ता) राप्ती नदी की विनाशकारी लीला थमने का नही ले रही नाम। तहसील जमुनहा से भिनगा मुख्यालय को जोड़ने वाले मुख्य सड़क व नदी के ऊपर बने मधवापुर पुल के अस्तित्व पर मंडराने लगा खतरा।

rapti river

Janmanchnews.com

तेजी से कटान करती नदी पुल के पश्चिम उत्तर की पटरी पर बनी पंखी को निशाना बनाती हुई करीब पहुंच चुकी हैं। पश्चिम की तरफ तेजी से कर रही कटान से साफ अंदाज लगाया जा सकता है कि समय से पूर्व रोकथाम न हुई तो पुल को कटान से बचाने वाला ठोकर भी नदी के आगोश में समा जाएगा।

श्रावस्ती (खबर 6)। (नन्द कुमार गुप्ता) सायकिल से बाजार जा रहे 58 वर्षीय परशुराम पुत्र पुत्ती यादव निवासी झरिहगडीह को बाइक सवार ने मारी ठोकर। परिजनों ने पहले निजी डाक्टर से कराया उपचार, हालत गम्भीर होने पर बहराइच ले जाते समय रास्ते मे हुई मौत। थाना मल्हीपुर में बाइक सवार के खिलाफ दी गई तहरीर। पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमॉर्टेम।

श्रावस्ती (खबर 7)। (नन्द कुमार गुप्ता) जिले भर के कर्मचारियों का हल्ला बोल। कर्मचारियों ने दी अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी। पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर तीसरे दिन जिला मुख्यालय पर जिले भर के कर्मचारी हड़ताल पर जुटे।

कई विभागों के कर्मचारी एक साथ मिलकर कर रहे हैं प्रदर्शन। शुक्रवार तीसरे दिन भी आंदोलनरत हैं कर्मचारी। अपनी मांगों को पूरा करने के लिए जमकर हर आंदोलन के लिए तैयार हो रहे कर्मचारी।

श्रावस्ती (खबर 8)। (नन्द कुमार गुप्ता) मल्हीपुर के कलकलवा निवासी लल्लन के दो वंशीय जानवर पर गांव के ही युवक ने कुल्हाड़ी से हमला कर किया घायल। पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर।

malhipur

Janmanchnews.com

श्रावस्ती (खबर 9)। (नन्द कुमार गुप्ता)  सड़क, बिजली, आवारा पशुओं आदि की समस्याओं को लेकर 1 सितम्बर को जमुनहा, वीरगंज के दुकानदार अपनी दुकानें बन्द करके अपनी मांगो को लेकर जमुनहा में करेंगे धरना और प्रदर्शन।

श्रावस्ती (खबर 10)। (नन्द कुमार गुप्ता) नवागत पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के नेतृत्व में पुलिस लाइन में गोष्ठी का हुआ आयोजन। जिले में अपराध का सफ़ाया और भयमुक्त वातावरण स्थापित करने की हुई समीक्षा। इस दौरान ASP, सभी CO, सभी थाना प्रभारी आदि को दिए गए निर्देश।

ssp meeting

Janmanchnews.com