BREAKING NEWS
Search
shravasti-breaking

पढ़ें श्रावस्ती की कई बड़ी खबरें एक झलक में…

750
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

श्रावस्ती (खबर 1)। SP अशोक कुमार के निर्देश पर जिले की पुलिस ने शांति भंग के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया। साथ ही वाहन चेकिंग अभियान में 13 वाहनों का चालान करते हुए पुलिस द्वारा 1300 रुपये शमन शुल्क वसूले गए।

srawasti

Janmanchnews.com

श्रावस्ती (खबर 2)। स्वास्थ्य विभाग की संवेदनहीनता एक बार फिर आई सामने। प्रसव के लिए जिला चिकित्सालय पहुंची प्रसव से पीड़ित महिला। डॉक्टर और स्टाफ़ नर्स ने इनेमिक बताते हुए बहराइच किया रेफर। परिजन आर्थिक तंगी के बहराइच चलते नही ले जा पाए ।

health department

Janmanchnews.com

श्रावस्ती (खबर 3)।अस्पताल कर्मियों ने अस्पताल से किया महिला को बाहर। भिनगा के खैरी मोड़ के पास सड़क किनारे हुआ महिला का प्रसव। सिरसिया के भरथा कलां गांव की निवासी है पीड़ित महिला। भिनगा के संयुक्त जिला चिकित्सालय का मामला। 

suman jalpan

Janmanchnews.com

इकौना ब्लॉक के सामने स्थित सुमन जलपान गृह में पीछे से दरवाजा तोड़कर घुसे अराजक तत्व। गल्ले में रक्खी रेज़गारी पर किया हाथ साफ़, साथ ही अंदर ही चाय आदि बनाकर खाया पिया। अभी कुछ दिन पूर्व सिनेमा हॉल पर स्थित होटल में भी हुई थी ऐसी वारदात।

श्रावस्ती (खबर 4)। 24 वर्षीय विवाहिता महिला सुमन पत्नी राधेश्याम की घर में ही फांसी पर लटकी मिली लाश। सूचना पर मौके पर टीम के साथ पहुंचे कोतवाली प्रभारी बीके सिंह। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने शुरू की कार्यवाही। 5 वर्ष पूर्व हुई थी महिला की शादी। 6 माह पूर्व पंचायत के ससुराल आई थी महिला। 2 साल की मासूम के सर से उठा मां का साया। भिनगा कोतवाली के रमना गांव का मामला।

suman death

Janmanchnews.com

श्रावस्ती (खबर 5)। बहन के घर से अपने घर गनेशीजोत जा रहा युवक राजेन्द्र प्रसाद(35) पुत्र चिंताराम सायकिल समेत पानी में डूबा।
पानी मे डूबने से युवक की हुई मौत। परिजनों के अनुसार मिर्गी के रोग से पीड़ित था युवक।

death

Janmanchnews.com

मिर्गी आने के कारण ही पानी मे डूबने की आशंका। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमॉर्टेम
इकौना थाना क्षेत्र के कौवापुर की घटना।

श्रावस्ती (खबर 6)। (नन्द कुमार गुप्ता) जान की दुश्मन बनी पीडब्लूडी विभाग से बनी सड़क। योगी के शासनकाल में पीडब्लूडी विभाग का रुतबा बढ़ा। जमुनहा इलाके में पुलों पर एक से बढ़ कर एक बने जानलेवा गड्ढे। जंगलदास कुटी के पास भकला पुल की दोनों तरफ की पटरियों पर बना गड्ढा।

PWD

Janmanchnews.com

खबर चलने पर उल्टहवा पुल पर एक गड्ढे की हुई पटाई तो दूसरी तरफ पुनः जान का दुश्मन बना गड्ढा। गड्ढा मुक्त करने में विभाग घटिया ईट की कर रहा पटाई, जो दुर्घटना को दावत दे रहा।