top ten big news

पढ़ें दिनभर की दमदार दस बड़ी ख़बरें एक झलक में

346

तलाक की अर्जी पर तेजप्रताप ने किया अपना दर्द बयां, कहा- घुट-घटकर जीने का कोई फायदा नहीं

खबर 1- पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने को लेकर तेजप्रताप ने इसका कारण बताया है। तेजप्रताप यादव ने कहा कि “मेरे इस फैसले में खुद मेरे परिवार के लोग भी मेरे साथ खड़े नहीं है।

कांग्रेस में चल रही गुटबाजी से भाजपा को इन सीटों पर मिल सकता है फायदा

खबर 2- यहां कांग्रेस के दो दावेदारों ने अपनी दावेदारी पेश कर रहे है। इनमें से एक हैं जेवियर मेडा, तो दूसरे विक्रांत भूरिया। अब दोनों से टिकट किसी एक को ही मिलने वाला है। अब इनमें यह तय है कि कांग्रेस में गुटबाजी एक बार फिर सामने आने वाली है।

चुनाव से पहले भाजपा को झटका, CM शिवराज की पत्नी के भाई संजय सिंह ने थामा कांग्रेस का दामन

खबर 3- MP चुनाव से पहले ही भाजपा को जोरदार झटका लगा है। CM शिवराज सिंह की पत्नी के साधना सिंह के भाई संजय सिंह कांग्रेस में शामिल हो गये है। जिसके बाद से ही भाजपा के अंदर भूचाल सा मच गया है। दिल्ल्ली में हुई कांग्रेस की प्रेसवार्ता के दौरान MP कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने यह ऐलान किया।

देवरिया बालिका गृह कांड में बड़ा खुलासा, SIT जांच में नहीं मिला सेक्स रैकेट चलाने के कोई सबूत

खबर 4- देवरिया बालिका गृह कांड में बड़ा खुलासा हुआ है।दरअसल, एसआईटी को 89 दिन की विवेचना के बाद इस मामले में सेक्स रैकेट चलाने का कोई सबूत नहीं मिला है। एसआईटी ने शुक्रवार देर शाम अपनी जांच रिपोर्ट का आरोप पत्र मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट तरन्नुम खान की अदालत में दाखिल किया।

अयोध्या मामले को लेकर डिप्टी CM ने दिया बड़ा बयान

खबर 5- डिप्टी CM ने कहा कि राम मंदिर का मामला कोर्ट में विचाराधीन है, हम इसमें कुछ नहीं कर सकते, लेकिन कोई भी अयोध्या में ‘राम लला’ की भव्य मूर्ति बनाने से हमें नहीं रोक सकता है। अगर कोई हमें रोकेगा तो हम उसे देख लेगें. अयोध्या का विकास करने से हमें रोक कोई भी नहीं सकता।

आंखों की रोशनी कम होने से डर गई थीं सोनाली बेंद्रे, सोशल मीडिया पर शेयर की ये पोस्ट

खबर 6- कैंसर जैसी बीमारी से जूझते हुए भी सोनाली ने अपना सकारात्मक रवैया बनाये रखते हुए जिस तरह की पोस्ट शेयर की हैं, वो भी अपने आप में मिसाल बनता जा रहा है…इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा- अब अगली बुक की अनाउंसमेंट का समय आ गया है। लास्ट बुक में थोड़ा समय लग गया क्योंकि कीमोथेरेपी की वजह से नजर थोड़ी कमजोर हो गई थी. इस वजह से मुझे बुक पढ़ने में दिक्कत हो रही थी। अब सब ठीक हो गया है।

अक्षय कुमार का ऐसा रूप देखकर डर जाएंगे आप

खबर 7- 2.0 फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और इससे ये साफ तौर पर साबित हो गया है कि अक्षय कुमार सिर्फ हीरो के रोल में ही नहीं, विलेन के किरदार में भी बखूबी ढल सकते हैं।

सुशील मोदी का बड़ा हमला, कहा नीतीश ने बनाया तेजस्वी को नेता

खबर 8- सुशील कुमार ने कहा कि अगर गठबंधन (जेडीयू और आरजेडी का) नहीं टूटा होता तो तेजस्वी नेता नहीं बने होते। उन्होंने कहा कि आरजेडी जाति पर आधारित पार्टी है और इस पार्टी के समर्थक उस जाति से या परिवार से जुड़े हुए हैं।

दिल्ली में मोर्निंग वाक अपने के लिए हो सकती है खतरनाक

खबर 9- राजधानी में तेज हवा के चलते वायु गुणवत्ता ‘गंभीर’ से ‘बेहद खराब’ लेवल तक पहुंच गई है। इसके कारण अब लोगों को सांस लेने में भी परेशानी हो रही है। साथ ही इस बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त पर्यावरण प्रदूषण नियंत्रण प्राधिकरण ने एक नवम्बर निर्माण जैसी कई गतिविधियों पर रोक लगा दी है।

गुजरात में बिहारी को लेकर सुशील मोदी ने कही यह बात

खबर 10- डिप्टी CM सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यदि बिहार के लोग आज गुजरात न जाएं तो एक बात साफ तौर पर समझ लेना होगा कि एक-एक कर गुजरात की सभी फैक्ट्रियां बंद हो जाएंगी। मोदी ने कहा कि बिहार के लोगों ने मॉरिशिएस को सोने का देश बना दिया है।

विडियो में देखें दमदार दस बड़ी ख़बरें-