BREAKING NEWS
Search
photo

फिल्टर प्लांट में चोरों ने उड़ाया हजारों का माल

610
Share this news...
ईशू केशरवानी

ईशू केशरवानी

रीवा। चाकघाट थाना अंतर्गत नगर पंचायत के फिल्टर प्लांट में चोरों ने सामान चुरा ली। बताया जा रहा है कि लगभग 55 हजार रूपये तक के इलेक्ट्रॉनिक सामना सहित मोबाइल, नगदी चोरों ने पार कर दिया। मिलीं जानकारी के अनुसार चाकघाट नगर पंचायत के अंतर्गत नगर में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था को लेकर चाकघाट वार्ड नं 12 में फिल्टर प्लांट का निर्माण कार्य किया जा रहा था।

जिसमें बीते रात चोरों ने फिल्टर प्लांट को बनाया निशाना। फिल्टर प्लांट में काम कर रहे मिस्त्री और लेबर द्वारा बताया गया कि बीती रात करीब 9 बजे जब हम लोगों रात को खाना खा रहे थे। तभी कुछ लड़के फिल्टर प्लांट में चोरी करने के इरादे से घुसे और जिस कमरे पर इलेक्ट्रॉनिक का सामन रखा था।

उस कमरे का ताला तोड़कर बोरे पर सामान भरकर ले जा रहे थे कि तभी उन्हें खटपट कि आवाज सुनाई दी और जब वह लोगों कमरे से बाहर निकले तो उन्हें देखकर चोरों ने सामन छोड़कर भाग खड़े हुए। जिस पर मिस्त्री द्वारा डायल 100 को सूचना दी गई और सामन को कमरे में पुनः रख दूसरे ताले कमरे को बंदकर वो अपने कमरे में चले गए एवं जब मिस्त्री लेबर अपने कमरे पर खाना खा कर सो गए। तो लगभग एक बजे चोरो ने फिल्टर प्लांट में पुनः दाखिल हुए और अपने काम को अंजाम दिया।

वही मिस्त्री एवं लेबर द्वारा बताया गया कि फिल्टर प्लांट के 40 हजार रूपये का इलेक्ट्रॉनिक सामन सहित उनके कमरे से सैमसंग गैल्सी J7 मोबाइल, पर्स, एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, 1000 रूपये नगदी एवं जरूरी कागज सहित उनके कमरे से लगभग पंद्रहा हजार रूपये तक सामना चोरी हुआ है।

साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि हमारे कमरे से चोरी कर बाहर जाते वक्त खटपट कि आवाज आई तो हम सब उठे एवं कुछ लोगों को फिल्टर प्लांट में देखा एवं चोरो को पकड़ने का प्रयास भी किया। मगर चोर भागने पर सफल रहे। मिस्त्री और लेबर ने बताया कि अंधेरा होने कि वजह से उन्होंने चोरी करने वाले चोरो का चेहरा नहीं देख पाए हैं एवं घटना कि रिपोर्ट चाकघाट थाना में कर दी है। जिस पर चाकघाट पुलिस द्वारा घटना स्थल का विवेचना कर जांच पड़ताल में जुटी गई हैं।

Share this news...