Dr. Tanveer hassan

आज कल कुछ लोग यूट्यूब से नेता बनना चाहते हैं: डॉ. तनवीर हसन

233
Moinul Haque

मोईनुल हक़ नदवी

बेगूसराय- बेगूसराय लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के महागठबंधन के राजद प्रत्याशी डॉ. तनवीर हसन के द्वारा मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बदलपुरा गांव में गुरुवार को जनसंपर्क अभियान चलाया गया. जिसमें भारी संख्या में उपस्थित होकर स्थानीय लोगों ने अपने चीन परिचित गरीबों के मसीहा प्रत्याशी डॉ. तनवीर हसन को इस बार भारी मतों से विजय बनाने का अपील किया है.

जनसंपर्क अभियान में लोगों को संबोधित करते हुए प्रत्याशी डॉ. तनवीर हसन ने कहा कि मैं दिनकर को नमन करता हूं, दिनकर जी सबों के पुरख है. इनकी जमीन में मेरी भी हिस्सेदारी है. मतदाताओं ने जो हमें 2014 के लोकसभा चुनाव में मत दीया था, मैं सदा आभारी रहूंगा.

उन्होंने आगे कहा कि मेरी 40 वर्ष के राजनीतिक सेवा इस जिला में रही है. जनता ने जिस उद्देश से लोकसभा के चुनाव में पिछली बार मत दिया था इस बार भी आशीर्वाद देकर सफल बनाएं.

डॉ. तनवीर हसन ने कहा कि बरहैया और कन्हैया के चक्कर में बेगूसराय पिस रहा है. बेगूसराय की जनता उन दोनों के झांसे में आने वाली नहीं है. तनवीर हसन ने कहा कि हिंदुस्तान में 40 वर्ष पहले ट्यूब से बच्ची पैदा की गई थी. आज कुछ लोग यूट्यूब से नेता बनने की इच्छा पाल रखे हैं.

कुछ लोग राष्ट्रीयता का प्रमाण पत्र बांटने में लगे हुए हैं. जिन लोगों के द्वारा राष्ट्र भक्ति का प्रमाण पत्र वितरण किया जा रहा है, उनके पुरखों ने अंग्रेजी हुकूमत की दलाली करने का कार्य कर रहे थे. जिस कार्य का उजागर विगत लोकसभा में सांसदों के द्वारा उठाया गया था. अंग्रेजी हुकूमत के संरक्षक भाजपा तथा आर एस एस के लोग थे

वहीं इस जनसंपर्क अभियान में कांग्रेस के सच्चिदानंद सिंह, रत्नेश कुमार कुल्लू, सागर कुमार, रविंद्र सिंह, करीमुद्दीन, राजद के जिला अध्यक्ष अशोक यादव, युवा राजद अध्यक्ष मोहित यादव, महादेव साह, राजकिशोर यादव, राजेश पटेल, रामदास पटेल, सुधीर सिंह, रालोसपा के रविंदर सिंह अमित एवं महागठबंधन के दर्जनों नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे.