RJD MLA भाई वीरेंद्र का दावा- 'बिहार में खेला शुरू , 15 अगस्त को तेजस्वी यादव फहराएंगे गांधी मैदान में झंडा' - janmanchnews.com RJD MLA भाई वीरेंद्र का दावा- 'बिहार में खेला शुरू , 15 अगस्त को तेजस्वी यादव फहराएंगे गांधी मैदान में झंडा' - janmanchnews.com

RJD MLA भाई वीरेंद्र का दावा- ‘बिहार में खेला शुरू , 15 अगस्त को तेजस्वी यादव फहराएंगे गांधी मैदान में झंडा’

100

वीआइपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के मामले पर जब पत्रकारों ने मंगलवार को विधान सभा परिसर में राजद विधायक भाई वीरेंद्र से बातचीत की, तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि बिहार में खेल शुरू हो गया है. अब पूरी संभावना है कि 15 अगस्त को तेजस्वी यादव गांधी मैदान में झंडा फहरायेंगे.

साथ ही, उन्होंने यह भी कहा है कि हम किसी भी बात को तथ्य के आधार पर कहते है. बिहार सरकार में अंदरुनी कलह शुरू है. एनडीए में एकजुटता नहीं है, इसका खुलासा मुकेश सहनी ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी है. दूसरी ओर कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि हम तो मुकेश सहनी को सलाह देंगे कि वह महागठबंधन में आये. जहां पर उनकी बात को सुना नहीं जा रहा है और उन्हें घुटन हो रही है. वैसी पार्टी में रहना उचित नहीं है. मुकेश सहनी महागठबंधन में आये और सरकार बनाये.

बीजेपी विधायक लक्ष्मेश्वर पासवान ने कहा कि देश में झंडा फहराने का हक देश के सभी नागरिकों का है. लेकिन अब दिन में सपना देखते हुए कुछ भी कहना है यह थोड़ा अजीब है. मुकेश सहनी एनडीए का हिस्सा है. सरकार पूरी मजबूती से कार्यकाल को पूरा करेगी.

इधर, सदन परिसर में आज बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने यह एलान किया है कि महागठबंधन का कोई भी नेता बुधवार से सत्र में भाग नहीं लेगा. उन्होंने कहा कि जबतक कार्य मंत्रणा की बैठक नहीं बुलायी जाती, जबतक हमें बहस का मौका नहीं मिलता है. हम इस सत्र पूरी तरह से बहिष्कार करते है.

जब पत्रकारों ने पूछा कि बुधवार से महागठबंधन के नेता विधान सभा परिसर में नहीं आयेंगे, तो इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि परिसर में आना और सत्र में भाग लेना दोनों अलग बात है. हम सत्र का बहिष्कार कर रहे हैं. क्योंकि जहां जनता की बातों को सुना ही नहीं जाता है




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *