BREAKING NEWS
Search
road accident CRPF

बोलेरो ने बाइक सवार सीआरपीएफ जवान को मारी टक्कर, जवान की हालत गंभीर

408
निसार अहमद

निसार अहमद के साथ निरज सिंह की रिपोर्ट

मिर्जापुर। (अदलहाट) वाराणसी शक्तिनगर राजमार्ग पर अदलहाट थाना क्षेत्र के बाराडीह पेट्रोल पंप के पास घर से ड्यूटी जा रहे बाइक सवार सीआरपीएफ के जवान को पीछे से आ रही बोलेरो ने धक्का मार दिया। जिससे बाइक सवार सीआरपीएफ के जवान धनंजय सिंह 48 वर्ष निवासी बलिया और बिपुल सिंह 35 वर्ष निवासी बिजनौर को गंभीर चोट आई।

मौके पर लोगों की भीड़ देखकर अपने घर जा रहे सोनेलाल पटेल और उसका फौजी भाई दीपक पटेल ने तुरन्त 108 नम्बर एम्बुलेंस को बुलाकर गम्भीर रूप से घायल सीआरपीएफ के जवानों को घटना की सूचना पर पहुंची अदलहाट पुलिस एवं ग्रामीणों की सहयोग से एम्बुलेंस पर लादकर ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजवाया।

नरायनपुर से टेंगरा मोड़ बाईपास तक 5 किमी लम्बा जाम लगा हुआ था। जिसे अदलहाट 100 न. के मोटरसाइकिल दस्ते के सिपाही रणजीत प्रताप सिंह और का. बिनय यादव ने पैदल एवं दौड़ते हुए जाम छुड़ाते हुए ट्रामा सेन्टर वाराणसी पहुंचाया। अदलहाट पुलिस की इस सराहनीय कार्य को बुद्धिजीवी वर्ग ने सराहना की है। 

अंधेरे का फायदा उठाते हुए बोलेरो चालक बोलेरो को लेकर भागने में सफल रहा। अदलहाट पुलिस घायल सीआरपीएफ जवान की मोटरसाइकिल को लाकर थाने पर सुरक्षित रखवा दिया और बोलेरो के खोजबीन में लग गई। सीआरपीएफ के जवान अपने क्वार्टर वाराणसी से सोनभद्र जिले के माची थाने पर ड्यूटी करने जा रहे थे।