BREAKING NEWS
Search
accident

डंपर और बोलेरो में सड़क पर भिडंत, तीन की हुई मौत

538
Share this news...
Omprakash Varma

ओमप्रकाश वर्मा

धौलपुर। राजाखेड़ा सड़क मार्ग पर दिहौली थाना क्षेत्र के मरैना गांव के समीप देर रात एक बोलेरो सड़क किनारे खड़े डंपर में घुस गई। बोलेरो के डंपर में घुस जाने से उसमें सवार आठ लोगों में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि बोलेरो में सवार 5 अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से एंबुलेंस द्वारा जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। घायलों में से चार की हालत नाजुक होने पर उन्हें हायर सेटर जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

जिला चिकित्सालय में भर्ती कराए गए घायल दिलीप वर्मा निवासी पिनाहट जिला आगरा, उत्तर प्रदेश ने बताया कि पिनाहट कस्बे के रहने वाले 8 लोग बोलेरो से करौली स्थित कैला देवी माता के दर्शन करने के लिए दोपहर 12 बजे गांव से रवाना हुए थे।

शाम को दर्शन करने के बाद बोलेरो में सवार सभी लोग वापस अपने घर लौट रहे थे। तभी अचानक चालक को झपकी आने से रास्ते में मरैना गांव के पास उनकी बोलेरो सड़क किनारे खड़े डंपर में घुस गई। बोलेरो के डंपर में घुस जाने से उसमें सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बोलेरो से निकाल कर एंबुलेंस द्वारा जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने 3 को मृत घोषित कर दिया, जहां मृतको के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

Share this news...