BREAKING NEWS
Search
Robbery in bhootnath area patna

भूतनाथ इलाके में चोरों ने गैस कटर से शटर काट कर 25 लाख के आभूषणों पर किया हाथ साफ

123

Patna: चुनावी सरगर्मी के बीच चोरों ने जेवरात की दुकान से 25 लाख की चोरी कर ली। बताया जाता है कि पटनासिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड स्थित ॐ साई जेवरात की दुकान में चोरो ने गैस कटर का इस्तेमाल कर लगभग 25 लाख की चोरी कर ली  और चलते बने । वही दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी लेते गए। सूचना मिलते ही अगमकुआं थाना की पुलिस और सिटी डीएसपी मौके पर पहुँचकर जांच में जुट गए है।

15 दिन पूर्व भी दुकान की दीवार को तोड़ने की हुई थी कोशिश 

मामले में पीड़ित दुकानदार मुरारी प्रसाद ने बताया कि चोरों ने 25 से 30 किलो चांदी और सोने के गहने चोरी कर लिया है। 15 दिन पूर्व में भी दुकान की दीवार को चोरों द्वारा तोड़ने की कोशिश की गई थी। उस घटना के बाद इस बात की सूचना अगमकुआं थाना को दी गई थी। यही नहीं जिस पर शक था उसके बारे में भी बताया गया था पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस घटना के बाद से उस क्षेत्र के अन्य दुकानदारों की चिंता बढ़ गई है। लोगों का कहना है कि अब उनका विश्वास पुलिस पर से उठ चुका है। अगर रात में पुलिस यहां पेट्रोलिंग कर रही होती तो आज यह घटना नहीं घटी होती।

पीड़ित दुकानदार का आरोप पुलिस नहीं करती कार्रवाई

पीड़ित ने बताया कि पुलिस द्वारा किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं किये जाने से चोरों का मनोबल बढ़ गया और मनबढे चोरों ने 15 दिन के बाद ही पुनः चोरी की और चलते बने। वही इस मामले मे थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि अभी तक दुकानदार द्वारा लिखित शिकायत नहीं की गई है। मामले की जांच  में पुलिस जुटी है।बता दें कि कदम कुआं इलाके में आए दिन चोर किसी न किसी दुकान को निशाना बनाते रहते हैं। जिससे वहां के दुकानदार काफी परेशान हैं। हालांकि कई बार पुलिस को सफलता भी मिलती है । कई बार शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं होने से दुकानों में रोष रहता है।