BREAKING NEWS
Search
फिरोज हुसैन

मैं अपने पिता मोहम्मद इलियास हुसैन के विकास कार्यों के लिए वोट मांगुगा”: फिरोज हुसैन

808
Share this news...
Betab Ahmad

बेताब अहमद,

रोहतास। भाजपा सरकार ने मेरे पिता और आपके डेहरी विधानसभा क्षेत्र के विकास पुरुष मोहम्मद इलियास हुसैन के एक साजिश के तहत उन्हें जेल भेजने का काम किया है। मैं वंशवाद में विश्वास नहीं करता हूं और ना करना है मुझे अपनी योग्यता पर पूरा विश्वास है। डेहरी के जेम्स सिकरीया गांव में चुरा दही और कमल वितरण का कार्यक्रम के मुख्य अतिथि फिरोज हुसैन ने कहा।

फिरोज हुसैन (प्रदेश महासचिव, राजद)

Photo: फिरोज हुसैन (प्रदेश महासचिव, राजद)

फिरोज हुसैन ने कहा कि राष्ट्रीय जनता पार्टी के युवा नेतृत्व तेजस्वी यादव और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद यादव पर मुझे पूरा भरोसा है कि मुझे डेहरी विधानसभा मेरी योग्यता पर मुझे चुनाव लड़ने का मौका पार्टी देगी और मुझे सबसे ज्यादा खुशी है कि मेरे साथ मेरे राजद के युवा और वरिष्ठ कार्यकर्ता मेरे साथ हैं इनके आशीर्वाद और सहयोग के बदौलत में डेहरी विधानसभा चुनाव जरूर जीत लूंगा। मैं अपने डेहरी विधानसभा क्षेत्र के जनता के बीच जाऊंगा और अपने लिए और अपने पिता मोहम्मद इलियास हुसैन के विकास कार्यों के लिए वोट मांगुगा।

फिरोज हुसैन

Photo: फिरोज हुसैन (प्रदेश महासचिव, राजद)

इस कार्यक्रम का अध्यक्षता मुखिया प्रतिनिधि पप्पू यादव ने किया और इस मौके पर राजद के प्रदेश महासचिव फते बहादुर सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष बुचुन सिंह यादव, महिला प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष कलावती चौधरी, चुनी देवी, अखतर इमाम, जयनाथ वर्मा, वरिष्ठ राजद नेता रामनाथ यादव, राम सिंहासन सिंह, प्रखंड अध्यक्ष मनोज गुप्ता, नगर अध्यक्ष अमरिंदर पाल, संतोष यादव, दीपक कुमार, युवा नेता जितेंद्र सिंह यादव, महफूज अंसारी, शाहनवाज खान, रिंकू खान, रफीक अंसारी, पिंटू राम, राजाराम पासवान, ननकू यादव, अमरनाथ अधिवक्ता, भैया राम, सत्येंद्र सिंह आदि सभी राजद मौजूद थे।

देखें वीडियो में…

Share this news...