BREAKING NEWS
Search

PM मोदी पर सचिन पायलट का जोरदार हमला, बोले- सवाल पूछने पर कहते हैं पाकिस्तान जाओ

339

नई दिल्ली राजस्थान के डिप्टी CM सचिन पायलट ने PM नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है. सचिन पायलट ने कहा कि जब भी कोई भाजपा और PM नरेंद्र मोदी से सवाल करता है, तो उन्हें राष्ट्रविरोधी बता दिया जाता है.

दरअसल, हैदराबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने PM मोदी और भाजपा को घेरने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि ‘देश में महंगाई क्यों बढ़ रही है, क्यों किसान आत्महत्या कर रहे हैं के सवालों पर हमें कहा जाता है, पाकिस्तान जाओ. भावनाओं पर आधारित इस तरह का भाषण देश के चुनावों के लिए सही नहीं है.’

साथ ही पायलट ने आगे कहा कि ‘तेलंगाना में वर्तमान सरकार विधायकों को खरीदने और सांसदों को दबाव में लाने के लिए यह सब कर रही है, वहीं, मोदी भी देश के अलग-अलग हिस्सों में बीजेपी से सवाल पूछने वालों को शांत करने के लिए एजेंसियों की मदद ले रहे है.’

बता दें, रविवार कि सुबह 3 बजे CM कमलनाथ के OSD प्रवीण कक्कड़ के व‍िजयनगर स्थित घर परआयकर व‍िभाग ने छापेमारी की. खबरों के मुताबिक प्रवीण कक्कड़ के पास आय से ज्यादा अधिक संपत्ति बताया जा रहा है.

आयकर व‍िभाग ने कक्कड़ के इंदौर में चार और भोपाल के एक ठिकाने पर रेड किया है. इसके आलावा प्रवीण कक्कड़ के दिल्ली आवास पर भी आयकर व‍िभाग की छापेमारी जारी है.