BREAKING NEWS
Search
Nitish and lalu

लालू प्रसाद के समर्थन में आये साधू यादव, बोले- पांच बार प्रशांत किशोर मिले थे राजद प्रमुख से

315
Share this news...

पटना- इन दिनों CM नीतीश कुमार के महागठबंधन में शामिल होने के दावों को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक तरफ जहां इस मामले को लेकर राजद प्रमुख लालू प्रसाद व पूर्व CM राबड़ी देवी जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पर कई बड़े आरोप लगा रहे है.

वहीं दूसरी तरफ इसी कड़ी में लालू यादव के साले व पूर्व सांसद साधू यादव भी लालू प्रसाद व उनके परिवार के समर्थन में आ गये है. आपको बताते चले कि इस मामले को लेकर साधू यादव ने गोपालगंज कोर्ट में मीडिया से बीते करते हुए कहा कि प्रशांत किशोर लालू प्रसाद से पांच बार मिले थे.

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि दोनों नेताओं की मुलाकात मुंबई अस्पताल में हुई थी. इसके आलावा दोनों नेता पटना आवास और रांची आवास पर भी मिले थे.

बता दें, इससे पहले शुक्रवार को पूर्व CM राबड़ी देवी ने प्रशांत किशोर को झूठा बताते हुए कहा था कि प्रशांत किशोर CM नीतीश कुमार का दूत बनकर राजद प्रमुख से पांच बार मिले थे. 

साथ ही राबड़ी देवी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि प्रशांत किशोर ने उनके ही सामने लालू प्रसाद से कहा कि आप दोनों फिर एक बार एक हो जाइये. जिसपर हम लोगों ने विरोध किया और कहा कि नीतीश कुमार विश्वास के पात्र नहीं.

Share this news...