सागरिका सुमन को मौत और रेप की धमकियां मिल रहीं, इंटरव्यू में कहा था- राज ने न्यूड ऑडिशन की डिमांड की थी - janmanchnews.com सागरिका सुमन को मौत और रेप की धमकियां मिल रहीं, इंटरव्यू में कहा था- राज ने न्यूड ऑडिशन की डिमांड की थी - janmanchnews.com

सागरिका सुमन को मौत और रेप की धमकियां मिल रहीं, इंटरव्यू में कहा था- राज ने न्यूड ऑडिशन की डिमांड की थी

90

राज कुंद्रा पहले तो कभी फंसे नहीं, लेकिन अब ऐसे फंसे हैं कि रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मॉडल और एक्ट्रेस सागरिका शोना सुमन का कहना है कि राज कुंद्रा को बेनकाब करने के बाद उनको धमकियां दी जा रही हैं। सागरिका ने कुछ दिन पहले शिल्पा शेट्‌टी के पति राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि राज कुंद्रा ने उनसे न्यूड ऑडिशन की डिमांड की थी।

सुमन ने खुलासा किया था कि उमेश कामत नाम के एक व्यक्ति ने राज के प्रोडक्शन वाली वेब सीरीज में एक्टिंग के ऑफर के साथ उनसे संपर्क किया था। इस आरोप के बाद से उन्हें जान से मारने की धमकी और अश्लील मैसेज मिल रहे हैं।

जान से मारने और रेप की धमकी मिल रही
सागरिका ने बताया कि उन्हें अब जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं और भद्दे मैसेज भेजे जा रहे हैं। एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सागरिका ने कहा- मैं हताश और परेशान हूं। मुझे अलग-अलग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स से धमकियां भेजी जा रही हैं। वो लोग मुझे डरा रहे हैं। जान से मारने की और रेप की धमकी दे रहे हैं। अलग-अलग नंबरों से मुझे लोग फोन करके पूछ रहे हैं कि राज कुंद्रा ने क्या गलत किया है?

पुलिस कम्प्लेंट करेंगी सागरिका
उन्होंने कहा कि मुझे इसलिए धमकाया जा रहा है कि इन लोगों का बिजनेस बंद हो गया है। मुझसे कहा जा रहा है कि मैंने ये बिजनेस बंद कराया है। लोग यह भी कह रहे हैं कि लोग पोर्न फिल्में देखते हैं और इसीलिए हम ऐसी फिल्में बनाते हैं। सागरिका ने कहा कि वो धमकी देने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगी।

वीडियो कॉल पर की थी न्यूड ऑडिशन की डिमांड
पिछले दिनों सागरिका ने एक इंटरव्यू के दौरान ही खुलासा किया था- मैं एक मॉडल और एक्ट्रेस हूं। मैं इंडस्ट्री में 3-4 साल से काम कर रही हूं। मैंने बहुत ज्यादा काम नहीं किया है। लॉकडाउन के दौरान कुछ चीजें हुई हैं, जिन्हें मैं शेयर करना चाहती हूं। अगस्त 2020 में मुझे एक कॉल आई, ये कॉल उमेश कामत की थी। उन्होंने मुझे राज कुंद्रा के प्रोडक्शन वाली वेबसीरीज का ऑफर दिया था। मुझे बताया गया कि राज कुंद्रा शिल्पा शेट्‌टी के पति हैं।

जब मैंने वीडियो कॉल पर राज कुंद्रा को जॉइन किया तो उन्होंने मुझसे न्यूड ऑडिशन की डिमांड की। मैं चौंक गई थी और मैंने मना कर दिया। वीडियो कॉल में 3 लोग थे। एक का चेहरा ढंका हुआ था और दूसरा शायद राज कुंद्रा था। मैं चाहती हूं कि अगर वो ऐसे काम करता है तो उसे गिरफ्तार किया जाए।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *