BREAKING NEWS
Search
Sharasa Spot death

सड़क दुर्घटना में एक की मौत एवं दो की हालत नाजुक

363

अजय चौधरी की रिपोर्ट,

सहरसा। जिला मुख्यालय के पटेल मैदान के मार्ग पर देर शाम तकरीबन 7 बजे  एक अज्ञात वाहन और टेम्पू के बीच दुर्घटना में एक यात्री की मौके पर मौत हो गई जबकि दो यात्री की स्थिति नाजुक है।

सहरसा जिले में सड़क दुर्घटना तो एक आम बात हो गई है, विगत कुछ दिनों में गंभीर सड़क दुर्घटनायेें हुई है। ताजा मामला देर शाम हुई पटेल मैदान का है।

पटेल मैदान के केन्द्रीय विद्यालय के समीप नया बाजार मार्ग पर एक अज्ञात वाहन ने एक टेम्पू को टक्कर मारा जिससे टेम्पू चालक अपना आपा खो बैठा और टेम्पू अनियंत्रित हो गया। टेम्पू में यात्री सवार थे, टेम्पू के अनियंत्रित होने के वजह से तीन यात्री टेम्पू से बाहर गिर पड़े।

Sharasa Spot death1

Janmanchnews.com

तीनो यात्रीयों को अज्ञात वाहन ने रौंद डाला जिससे मौके पर एक यात्री की मौत हो गई और दो यात्रीयों की स्थिति नाजुक हो गई। पूरा नजारा देख टेम्पू चालक भी वहां से फरार हो गया।

स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर यात्रीयों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक बारा सिहौल गांव का निवासी बताया  जा रहा है। मृतक अपने परिवार के साथ यात्रा कर रहा था। इस घटना का दृश्य बहुत ही मार्मिक था।

ज्ञात हो कि पटेल मैदान के समीप एस.पी. आवास, जिलाधिकारी आवास, पुलिस लाईन जैसे प्रशासनिक भवन है फिर भी यह एरिया पूरा सून सान रहता है साथ ही अंधेरा भी।