arrest

सहरसा पुलिस ने हथियार के साथ चार को किया गिराफ्तार

292

सरफ़राज़ आलम की रिपोर्ट

सहरसा। सहरसा में चार चक्का सफारी गाड़ी से नशे में धुत चार लोंगो गिराफ्तार किया गया है। तलाशी के दौरान गिराफ्तार संतोष कुमार गुप्ता के पास से इटली निर्मित एक पिस्टल एक मैगजीन और पांच जिंदा कारतूस और सन्दीप कुमार के पास से USA निर्मित एक पिस्टल एक मैगजीन पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

इसके एलावे चार मोबाइल भी बरामद किया गया है। गिराफ्तार संतोष कुमार गुप्ता बनगांव थाना क्षेत्र के बरियाही का रहने वाला बताया जा रहा है। तो वहीं संदीप कुमार शाह खगड़िया जिला के बेलदौर का रहने वाला बताया जा रहा है।

आयोजित प्रेसवार्ता में सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी महिषी होकर अपराधी जाने वाले हैं जिसके बाद अपराधियों की गिरफ्तारी और असला बारामदगी के लिए महिषी थाना क्षेत्र के बिरौल बलुआहा पथ पर वाहन चेकिंग लगाया गया था इसी दौरान चार चक्का सफारी गाड़ी सहित नशे में धुत चार लोगों को गिराफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है।

गिराफ्तार संतोष कुमार गुप्ता का पूर्व से आपराधिक इतिहास है और बनगांव थाना में हत्या मामले में अभियुक्त भी है जिसमे बनगांव पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। वहीं संदीप कुमार का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

तलाशी के दौरान इन दोनों के पास से मेड इन ईटली,मेड इन USA निर्मित दो पिस्टल दो मैगजीन दस जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। साथ ही चार मोबाइल और एक टाटा सफारी गाड़ी भी बरामद किया गया है।अन्य अभियुक्त पर मध्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।