BREAKING NEWS
Search
facebook post arrest

आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला एक युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे

549
Sarfaraz Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। सदर थाना पुलिस ने सितनाबाद निवासी मोहम्मद शहाबुद्दीन को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित लड़की का मामा मोहम्मद साबिर हुसैन ने बताया कि 9 महीने पूर्व मेरे भगिनी के फोटो पर कुछ गलत शब्द लिख कर फेसबुक पर मोहम्मद शहाबुद्दीन हुसैन ने पोस्ट कर दिया था। जिसके बाद यह पोस्ट देखकर पीड़ित लड़की सदमे में पहुंच गई थी। जिसके बाद पीड़ित के परिजनों ने सदर थाना में आवेदन दिया।

पीड़ित लड़की के परिजनों ने थाना सदर थाना अध्यक्ष आर के सिंह से न्याय की गुहार लगाई। जिसके बाद या बात जब सहरसा सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी को पता चला तो सदर थाना अध्य्क्ष आर के सिंह को निर्देश दिया और अपराधी की जल्द से जल्द ग्रिफ्तारी करने का आदेश दिया।

जिसके बाद अपराधी की खोजबीन में सहरसा की पुलिस जुट गई। जिसके बाद अपराधी की ग्रिफ्तारी सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सितनाबाद मोहलले से की गई। जिसके बाद अपराधी से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

वहीं अपराधी की गिरफ्तारी के बाद पीड़ित के परिवार वालों ने राहत की साँस ली। पीड़ित के परिवार वालों ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी में सहरसा सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी का बहुत बड़ा सहयोग रहा।