BREAKING NEWS
Search
Accident

सड़क दुर्घटना में हुई 50 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत, एक घायल

364
Sarfaraz Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। बुधवार की देर शाम शहर के सौरबाजार थाना के भेलवा गांव वार्ड नं 9 स्थित बुधवार की देर शाम दो व्यक्ति की एक फोरविलेर पिकउप से टक्कर लगने से एक की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि बिजेंद्र पंडित और उनका छोटा पुत्र मन्नू कुमार दोनों संजय सिंह के खेत में काम कर के लौट रहा था। 

उसी दौरान रोड़ के किनारे से चल रहे। दोनों पिता और पुत्र अपने घर जा रहा थे। उसी दौरान पीछे से एक तेज रफ़्तार से फोरविलर पिकउप आ रहा थी। गाड़ी की तेज रफ़्तार देख कर दोनों रोड के किनारे चले गए थे। लेकिन गाड़ी स्पीड होने के कारण ड्राइवर को ये दोनों व्यक्ति नजर नही आया और पीछे से टक्कर मार कर निकल गया।

वहां कुछ मौजूद लोगों धक्का लगते देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसे आस पास के लोग इकठ्ठा हो गए और दोनों को सौरबाजार के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। फिर उसके बाद घायल के परिजनों को सुचना दी गई। घायल के परिजनों ने बताया कि बहुत दिनों से वह संजय सिंह के खेत में ही काम करता है।

वही घायल बिजेंद्र पंडित की गंभीर हालत देख कर एक को सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां सदर अस्पताल में इलाज के दुर्रान ही बिजेंद्र पंडित की मृत्यु हो गई। वही बताया जा रहा है, कि मन्नू कुमार की हालत अभी ठीक है। वही इस मामले को सौरबाजार थाना अध्य्क्ष ने बताया कि अभी तक किसी भी तरह का आवेदन नही मिला है। और न ही गाड़ी जब्त किया गया है। फिलहाल, शव को पोस्टमाटम के लिये भेज दिया गया है।