rape victim

पति और दो बच्चे को छोड़कर 3 बच्चों के पिता के साथ भागना महिला को पड़ा महंगा, पति ने ठुकराया

83
Sarfaraz Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। पति और दो बच्चे को छोड़कर 3 बच्चों के पिता के साथ भागना महिला को महंगा पड़ गया। डेढ़ महीने तक गायब रहने के बाद जब महिला अपने पति और बच्चे के पास वापस ससुराल पहुंची तो ससुराल वालों ने उसे स्वीकार करने से इनकार कर घर का दरवाजा बंद कर लिया।

इस संबंध में महिला के पति धर्मशाला रोड निवासी कि बीते मार्च महीने में उसकी पत्नी पड़ोस के ही एक ज्वेलर्स के मालिक 3 बच्चों के पिता के साथ भाग गए।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में मैंने कोर्ट में परिवाद भी दायर कर दिया है। उन्होंने बताया कि उससे पूर्व भी उसकी पत्नी 3 बार भाग चुकी है। उन्होंने बताया कि 8 मार्च को उसकी पत्नी बच्चों का झूला खरीदने के बहाने घर से निकली और दोनों छोटे बच्चे को मनोहर स्कूल समीप छोड़कर भाग गए।

इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि डेढ़ महीने तक ससुराल से गायब रहने के बाद जब महिला  ससुराल पहुंची तो परिवार वालों के साथ स्थानीय लोगों ने उसे घर में जाने से रोक दिया।

लोगों ने बताया भागने वालों ने परिवार वालों के दबाव पर महिला को घर में रखने से इंकार कर दिया है जबकि जानकारी मिलने पर धर्मशाला रोड समीप लोगों की भीड़ जमा हो गई। सदर थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 3 बच्चों के पिता के साथ डेढ़ माह पूर्व भागी थी या महिला।