BREAKING NEWS
Search
Salman khan- Janmanchnews

सल्लू भाई की फिर से ऐतिहासिक इंट्री

248

मुंबई : बॉलीवुड  के भाई सलमान खान दक्षिण कोरियाई फिल्म के रिमेक में नजर आने वाले है। निर्देशक अली अब्बास जफर के सुपरस्टार सलमान खान के साथ तीसरी बार काम करने की खबरें है।

कहा जा रहा है कि दोनों दक्षिण कोरिया की ड्रामा फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ के रिमेक में काम कर सकते हैं। सलमान और अली ने पिछले वर्ष ब्लॉकबस्टर ‘सुल्तान’ में काम किया था और वे दोनों फिर से ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ में काम कर रहे हैं।

ऐसी रिपोर्टें हैं कि ये जोड़ी ‘ओड टू माय फादर’ के भारतीय रूपांतरण में भी काम करेगी। फिल्म के बारे में पूछने पर अली ने संवाद सूत्रों  से कहा कि इस बारे में कुछ बोलना जल्दबाजी होगी। पहले तो मैं अगले महीने ‘टाइगर जिंदा है’ पर काम शुरू करने जा रहा हूं।

यह मेरी अगली फिल्म होगी। मैं फिर से सलमान के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा होता है। यून जे-क्यून के निर्देशन वाली ‘ओड टू माय फादर’ कोरियाई इतिहास से रुबरु कराती है।

खबर है कि फिल्म के रिमेक के अधिकार सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने खरीदे है। यह फिल्म कोरियाई युद्ध के दौरान की है लेकिन इसका भारतीय रूपांतरण भारत-पाकिस्तान विभाजन पर आधारित है। अब देखना ये है कि ये ऐतिहासिक फिल्म दर्शकों को कितना रास आती है।