BREAKING NEWS
Search
सयुस

अब पकौडे तलनें निकला सपाईयों का जत्था, FDI के विरोध में पांडेपुर में प्याज़ और पालक वाली छनी पकौड़ियां

342

ज़ी न्यूज़ पर प्रधानमंत्री का पकौड़ा बयान बनता जा रहा है बीजेपी के गले की हड्डी…

Tabish Ahmed

ताबिश अहमद

 

 

 

 

 

वाराणसी: इस वर्ष के अपने पहले इंटरव्यु में ज़ी न्यूज़ पर पीएम नरेंद्र मोदी का पकौड़ा वाला बयान विरोधियों के लिए पकौड़े जैसा तीखा और चिकना मुद्दा बनता जा रहा है। देशभर में विपक्ष पीएम के बयान का विरोध करते हुए पकौड़े तल रहे हैं। वहीं खुद पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी विरोधी पार्टी के नेता प्रधानमंत्री के बयान के विरोध में पकौड़ी छान रहे हैं। कल अस्सी घाट पर कांग्रेसजनों नें अजय राय के साथ पकौड़ियां छान-छानकर पत्रकारों का मुँह तीखा करवाया था।

इसी कड़ी में गुरुवार को युवा सपाइयों ने पांडेयपुर चौराहे पर पकौड़ी तलकर एफडीआई का विरोध किया।

पकौड़े

PM Statement about ‘Pakodas’ is becoming a golden opportunity for opposition and they are using it…

पांडेयपुर चौराहे पर समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव राजित यादव राजू एवं हरिश्चंद्र महाविद्यालय के उपाध्यक्ष मुकेश यादव मुरली ने ठेले पर पकौड़ी तलकर पीएम के बयान और एफडीआई को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया।
इस अवसर सयुस के प्रदेश सचिव शम्भू बेनवंशी ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार रिटेल में 51 प्रतिशत FDI लायी थी तब भाजपा के लोगों ने सड़क पर उतरकर विरोध किया था।

उन्‍होंने कहा कि नौजवानों व व्यापारियों के हितों का दम भरने वाली भाजपा सत्ता के नशे में चूर है और एक के बाद एक गलत फैसले लेकर आम नागरिकों को परेशान कर रही है। युवा सपाइयों ने यह भी आरोप लगाया कि रिटेल में 100 प्रतिशत FDI लाकर मझोले एवं लघु उद्योग से जुड़े व्यापारियों का कारोबार पूरी तरह चौपट हो गया है।