helpless woman samastipur

जमीन को दबंग पड़ोसी ने हथियाने के नियत से किया महिला पर जानलेवा हमला, नहीं हुआ मामला दर्ज

268
Santosh Raj

संतोष राज की रिपोर्ट,

समस्तीपुर। हसनपुर थाना क्षेत्र के शासन टोला कसिया वार्ड 7 निवासी लक्ष्मण राम के पत्नी राधिया देवी ने बताई की वर्ष 2002 में श्री रामचंद्र प्रसाद राय जमीन की खरीदी की थी। उस पर वर्ष 2002 में ही घर भी बनाई थी। उस मकान में अपने पति और बच्चे के साथ रह रही थी।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 26/6/ 2019 को  गंगोत्री राम सुकमारी देवी, दुर्बल राम, दायवती देवी, अमेरिका राम, विशाल  राम, ये सभी लोग एकराय हमला बोल दिया और कहने लगा यह जमीन मेरा है। इस पर से घर हटाओ इतना ही बोलते ही सभी लोगों ने मारपीट एवं लूटपाट शुरू कर दिया।
बताते चलें कि राधा देवी ने हसनपुर थाना में लिखित आवेदन दी। उस आवेदन के उपरांत अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। वहीं पर राधिया देवी के पड़ोसी ने उक्त जमीन पर ईट, बालू, गिट्टी गिरा कर रख दिया है।
राधिया देवी ने ये भी बताई की दुर्बल राम दबंग और अपराधी प्रवृत्ति का लोग हैं। उनका अपराधियों से सांठगांठ है। ऊंचे पहुंच होने के कारण स्थानीय पुलिस भी कुछ नहीं कर पा रहे है। जिस कारण हम लोग को बार-बार धमकाते रहता है और हम लोग आज डर से अपने घर को छोड़कर भागे फिर रहे हैं पर प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रही।
बता दें कि महिला और उनके पति व बच्चे अपने न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है पर स्थानीय प्रशासन को आवेदन मिलने के बाद भी कार्रवाई नहीं कर रही है। महिला ने अपने न्याय हेतु आला अधिकारी के पास जाने की बात बताई है।