Muslim lady got marriage

पहली पत्नी को फोन पर दिया तलाक, दूसरी लड़की से किया निकाह

180
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर। रोसड़ा अनुमंडल क्षेत्र के चांदचौर गांव में एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है की उनके पति फोन कर फोन पर तलाक दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार चांदचौर गांव के शबनम परवीन ने अपने पति मोहम्मद अफरोज आरोप लगाया है की उनका पति मोहम्मद अफरोज पिछले पांच वर्षो से सऊदी अरब में रह रहे हैं। और फोन कर फोन पर तलाक दे दिया है।

शबनम परवीन कहती है। विगत 6 जून को सऊदी अरब से घर आए और 7 जून को दूसरी लड़की से निकाह कर लिया है। और अपने घर से फरार हो गया है साथ ही जिस लड़की से निकाह किया है। उस लड़की के साथ विदेश भागने के फिराक में है।

इस बात को लेकर शबनम परवीन ने अपने पति मोहम्मद अफरोज का वीजा पासपोर्ट को रद्द करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सुषमा स्वराज को एक आवेदन लिखी है। 

आपको बताते चलें की शबनम परवीन कहती है की उनकी शादी  23 अप्रैल 2012 चांदचौर गांव निवासी मो. बकरीद के पुत्र मो. अफरोज के साथ मुस्लिम रीति-रिवाज के तहत हुई थी। शादी में शबनम परवीन के पिता मोहम्मद पिता मो. शहीद एवं माता जरीना खातून ढाई लाख रुपये का फनीचर जेवरात और ढाई लाख रुपये नगद दिए थे।

शादी के कुछ दिन बाद उनके ससुराल वाले ने और दहेज के लिए दवाब देने लगा। शबनम परवीन के मायके वाले गरीब होने के कारण और दहेज नहीं दे पायें। आज शबनम प्रवीण के दो बच्चे भी है मो. चांद (4) एवं मो. अदनान (2) आज न्याय के लिए शबनम परवीन दर-दर के ठोकर खा रही हैं।