BREAKING NEWS
Search
collapse auto and tempo

टैम्पो और ट्रक में जोरदार टक्कर से गंगा स्नान कर लौट रहे चार महिलाओं की मौके पर मौत, कई घायल

332
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर। जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के चौसीमा गांव के पास शुक्रवार को NH 28 पर ऑटो और ट्रक की सामने-सामने टक्कर हो जाने से चार महिलाओं की मौत हो गई।

आपको बता दें की वहीं पर दुर्घटना में चालक समेत छह लाेग गंभीर रूप से घायल हो गए। वह पर लोगों का कहना है घायल में भी चार महिलाएं शामिल है। बताया जाता है कि टेंपो पर सवार सभी लोग झमटिया से गंगा स्नान कर लौट रहे थे।

आपको बता दें की बिहार में आए दिन दुर्घटना होने का मामला सामने आते रहते हैं। कारण ऑटो चालक द्वारा काफी तेज गति और लापरवाही से ऑटो चलाना ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करना।

वहीं पर बताया जा रहा है। मुसरीघरारी की ओर से आ रहा ट्रक भी काफी तेज गति में था। टक्कर के कारण ऑटो के पचरखे उड़ गए। जिसके बाद वह सड़क किनारे जाकर पलट गई। ऑटो पर सवार सभी लोग सड़क पर बिखर गए। स्थानीय लोगों के मुताबिक ऑटो में दस लोग सवार थे। इनमें से तीन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना पर बीडीओ अभिजीत चौधरी, मुफस्सिल इंस्पेक्टर रामनरेश पासवान, मुसरीघरारी थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण दुर्घटना स्थल का जायजा लेने के बाद घायलों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे। सदर एसडीओ अशोक कुमार मंडल ने बताया कि दुर्घटना में चार की मौत हुई है। सभी मृतकों के परिजनों को आपदा प्रबंधन विभाग से मिलने वाली चार-चार लाख मुआवजे की राशि दी जायेगी।