firing gun

बिहार में बेखौफ हुए अपराधी, ठेकेदार-पत्नी और बेटी को गोलियों से भून डाला

373

समस्तीपुर। बिहार में बेखौफ अपराधी प्रतिदिन बड़ी-बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं। समस्तीपुर जिले के स्टेशन रोड में गुरुवार की देर रात बदमाशों ने रेलवे के जाने-माने नगर थाना सीबी क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित घोष लेन में गुरुवार की रात अपराधियों ने रेलवे के स्क्रैप ठेकेदार, उनकी पत्नी और बेटी को गोली मारकर घायल कर दिया।

ठेकेदार बद्री गोयनका को चार गोली पेट, सीना, हाथ और पीठ में लगी। उनकी पत्नी सोनम गोयनका को हाथ और पेट में और बेटी अदिति गोयनका को भी दो गोली लगी है। घटना को अंजाम देकर अपराधी भाग निकले। गोलियों की आवाज सुनकर मोहल्ले के काफी लोग जमा हो गए।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर एसपी विकास वर्मन और नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। आसपास के इलाकों में नाकेबंदी कर छापेमारी शुरू कर दी गई है। घायल ठेकेदार ने दोनों अपराधियों की पहचान कर ली है। पुलिस को नाम भी बताया है।

बताया गया कि ठेकेदार के घर में जीर्णोद्धार का काम चल रहा है। रात करीब साढ़े दस बजे मेन गेट खुला हुआ था। इसी दौरान दो अपराधी पिस्टल लेकर घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। ठेकेदार के सिर को निशाना बनाकर गोली मारी गई थी। लेकिन, उन्होंने मोबाइल से चेहरा छिपाने की कोशिश की। इससे गोली मोबाइल पर लगी और छिटक गई।

पत्नी ने अपराधियों की पहचान कर ली। उनपर भी ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे। बीचबचाव के दौरान बेटी ने जान बचाने की कोशिश की तो अपराधियों ने उनपर भी फायङ्क्षरग कर दिया। वहीं घर में मौजूद ठेकेदार का पुत्र आयुष दूसरे कमरे में था। इससे उसकी जान बच गई।

पुलिस छानबीन में पता लगा कि ठेकेदार पर पूर्व में हमला हो चुका है। ठेकेदारी और पूर्व के विवाद को पुलिस खंगाल रही है। अस्पताल में ऑपरेशन कर गोलियां निकाली गई। हालांकि एक गोली ठेकेदार के फेफरे में फंसी हुई है।

कहा-सदर डीएसपी ने 

तीन लोगों को गोली मारी गई है। अपराधी इनके जानने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। कई जगहों पर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। – प्रितिश कुमार, सदर डीएसपी