kidnap girl found

गायब छात्रा मिलने से परिवार में खुशी का माहौल

247
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर। दलसिंहसराय स्थित विद्या मंदिर कोचिंग पढ़ने जाने के दौरान सुबह 9 बजे विभूतिपुर थाने की मुस्तफापुर निवासी दसवीं कक्षा की छात्रा के घर न लौटने से परिवार के लोग चिंतित होकर खोजबीन शुरू कर दिए।

छात्रा के परिजनों को आज लगभग 11 बजे रालोसपा नेता राम दयाल महतों द्वारा फोन पर प्राप्त सूचना कि “लड़की दलसिंहसराय थाने पर हैं” यह सुनकर लोंगो की चिंता समाप्त हो गयी। परिजन के साथ पंचायत के मुखिया,सरपंच समेत गाँव के कोई लोग दलसिंहसराय थाने पर पहुँचकर लड़की का आधार कार्ड दिखलाकरथाना से लड़की को प्राप्त किया।

बताते चले कि कल शनिवार की देर संध्या उक्त लड़की दलसिंहसराय नगर पंचायत के विश्कर्मा चौक वार्ड 11 के पास सड़क किनारे अचेतावस्था  में पड़ी मिली। मार्ग से गुजरते हुए सिविल कोर्ट के पैनल अधिवक्ता प्रभात कुमार मिश्र ने उसे देखकर स्थानीय न्यायालय के एसडीजेएम सह अनुमण्डल विधिक सेवा समिति के सचिव विवेक विशाल को दुरभाष पर सूचना दी।

अधिवक्ता प्रभात ने स्थानीय लोगों की मदद से बगल के नेहा क्लिनिक में भर्ती कराया। इलाज के दौरान एसडीजेएम से सूचना प्राप्त कर मौके पर पहुँची पुलिस ने किशोरी को अपने निगरानी में थाना ले आयी। छात्रा के मिलने से परिवार वाले के चहेरा पर पुनः मुस्कान आई।