BREAKING NEWS
Search
Udyan Company

इंतजार हुई खत्म…उद्यान इलेक्ट्रोएप्लाइंसेस कम्पनी लॉन्च, अब लोगों को मिलेगा कम कीमत पर समान

596
Share this news...
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर (रोसड़ा)। उद्यान इलेक्ट्रोएप्लाइंसेस कम्पनी जो पहली बार बिहार में लांच की है। समस्तीपुर जिले के रोसड़ा के कटहरबन्नी मोहल्ला के वार्ड नं 10 में कार्यालय स्थित है। जहां से जिला के विभिन्न प्रखंडों के आरओ, एजेंट व फील्ड वर्करों के द्वारा कार्य को संचालन किया जा रहा है।

यह घरेलू उपकरणों जैसे उत्पाद की निर्माता कम्पनी है। इसके तहत कम्पनी मार्केट में एलईडी टीवी, बैट्री व इन्वर्टर को अपने उत्पाद के रूप में ले के आई है। कम्पनी अपने उत्पाद के बिक्री पर कम्पनी की ओर से प्रत्येक ग्राहकों को एक लकी कूपन भी दे रहे हैं। उद्यान कम्पनी   लक्की कूपन के माध्यम से ग्रहकों को अछी ईनाम देने का वादा किया है।

Udyan company

Janmanchnews.com

मार्केट में सबसे सस्ता एलईडी टीवी उतारने का दावा कर रही है। 32 इंच के एलईडी टीवी की कीमत करीब 16 हजार से 20 हजार…

ज्ञात हो की कंपनी अपनी उत्पाद मार्किट में केक काटकर आज लॉन्च किए और साथ ही उद्यान इलेक्ट्रोएप्लाइंसेस डारेक्टर भवेश पाठक जी अपने सबसे प्रथम ग्रहक पंचानन्द लाल को LED देकर समानित किया।

Udyan Company

Janmanchnews.com

उद्यान इलेक्ट्रोएप्लाइंसेस के डारेक्टर भवेश पाठक से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया कि मेरी कंपनी बिहार में बेरोजगार लोगों के लिए सुनहरा अवसर ले कर आया है। हमारी ऑफिस बिहार में दो जगह चल रहा है एक रोसड़ा और दूसरी मुंगेर में है। हमारी कंपनी हर जरूरत मंद लोगो को उत्पाद किस्त पर देती है। साथ ही लोग चाहे तो हमारे कंपनी से नगद भी ले सकते हैं। वह भी बजार से सस्ती कीमत पर।

इस मौके पर उपस्थित कंपनी के डारेक्टर भवेश पाठक मनीष कुमार RRO मुंगेर से राजकुमार वर्मा विजय कुमार, डॉ रामेश्वर महतो, राजेश कुमार पाठक, छोटी कुमारी उपस्थित थें।

उत्पाद ऑनलाइन खरीदने के लिए कंपनी के वेबसाइट पर जायें…लिंक नीचे है

http://udyanelectroappliance.com

Share this news...