BREAKING NEWS
Search
Murder plan

अपराधियों ने पहले किया पति का किडनैप और फिर पत्नी की गला रेतकर झाड़ियों में फेंका

301
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर। वैनी ओपी के श्रीरामपुर गांव में सोमवार रात बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर एक युवक को मारपीट कर अगवा कर लिया। वहीं, उसकी पत्नी का गला रेत कर सुनसान जगह में फेंक दिया।

मिली जानकारी के अनुसार श्रीरामपुर गांव निवासी सतीश कुमार चौधरी पत्नी के साथ पटना से अपने बाइक से घर आ रहे थे। घर से कुछ ही दूरी पर सुनसान इलाका में घात लगाए बैठे अपराधियों ने सतीश और उनकी पत्नी को रोका। सतीश ने अपने बाइक को रोक दिया।

वहीं पर सतीश से मारपीट करने लगा। जब सतीश के पत्नी ने विरोध किया तो उसकी पत्नी के गले पर वार कर जख्मी कर दिया। इसके बाद पति को लेकर चला गया।

आपको बताते चलें की महिला किसी तरह से वैनी ओपी पहुंची। उसकी हालत गंभीर देखकर पुलिस ने उसे जननायक कर्पूरी ठाकुर रेफरल अस्पताल ताजपुर में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस और एम्बुलेंस के सहयोग से उसे सदर अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया। उसके गले पर अपराधियों द्वारा सात जगह वार किया गया था। सदर अस्पताल चिकित्सक ने 48 टाके लगाए बाद में डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

समस्तीपुर सदर डीएसपी, तनवीर अहमद ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही सच सामने आएगा। महिला को चिकित्सक ने कम बोलने की सलाह दी है।