Nityanand Rai

शत्रुघ्न पर गिरेगी गाज- नित्यानंद राय

320

बेताब अहमद,

पटना : पूर्व बॉलीवुड अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर भाजपा कभी भी कार्रवाई कर सकती है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने इसके संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा कि समय आने पर पार्टी उन सबके ऊपर संज्ञान लेगी जो पार्टी से अलग बयान दे रहे हैं. राय ने आज भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेते वक़्त यह बयान दिया है.

बता दें कि भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. इस क्रम में उन्होंने कई बार ऐसी बातें भी कहीं हैं जिस वजह से पार्टी नेतृत्व ने नाराजगी जाहिर की है. अभी हाल ही में उन्होंने यूपी चुनाव के स्टार प्रचारकों की सूची में अपना नाम शामिल नहीं किये जाने पर आश्चर्य जाहिर करते हुए कहा था कि ‘बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची से मुझे बाहर रखा है, पार्टी देश के स्टार प्रचारक को भूल गई है. लेकिन इसके बावजूद भी मैं पार्टी को शुभकामनाएं देता हूं.’

उन्होंने कहा था कि वे लंबे समय तक बीजेपी के लिए यूपी में स्टार प्रचारक के रूप में सेवा कर चुके है और उस राज्य के चप्पे-चप्पे से वाकिफ हैं.

पटना में आज बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक हो रही है जिसमें विधानपरिषद चुनाव को लेकर चर्चा होगी. कार्यक्रम में सुशील मोदी, नित्यानंद राय समेत पार्टी के बड़े नेता मौजूद हैं. इनके साथ ही सभी जिलाध्यक्ष , विधानसभा और विधानपरिषद् के पूर्व प्रत्याशी भी बैठक में शामिल हैं.