BREAKING NEWS
Search
National President Radhey Shyam Dharad

सिंधिया को धमकी: शिवराज पर उंगली उठाई तो उंगली काट देंगे, जुबान चलाई तो जुबान काट देंगे

413
Sarvesh Tyagi

सर्वेश त्यागी

शिवपुरी। कोलारस में उपचुनाव से पहले जबरदस्त घमासान मचा हुआ है। एक दूसरे पर छीटाकशी और आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। वहीं अब तक क्षेत्र में कांग्रेस और भाजपा, पार्टी स्तर पर मैदान में थी, लेकिन अब सामजिक सम्मेलनों से तीखे तीर चलाये जा रहे हैं।

रविवार को धाकड़ समाज के सम्मलेन में किरार समाज समिति के राष्टीय अध्यक्ष राधेश्याम धाकड़ ने खुले मंच से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को धमकी दे डाली। बुलंद आवाज में धाकड़ ने कहा कि शिवराज सिंह पर उंगली उठाई तो हाथ तोड़ देंगे, जुबान चलाई तो जुबान काट देंगे। किरार समाज समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष राधेश्याम धाकड़ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नजदीकी माने जाते हैं।

दरअसल, रविवार को कोलारस में धाकड़ समाज का सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मलेन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय ने भी शिरकत की और  राजनीति में अपनी सक्रियता साफ कर दी। सम्मलेन कई बड़े भाजपा नेता भी मौजूद रहे। इस दौरान खुले मंच से धाकड़ समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष राधेश्याम धाकड़ के बोल अमर्यादित हो गए।

उन्होंने सांसद सिंधिया पर सीधे प्रहार करते हुए कहा कि सिंधिया अकेले शिवराज को चुनौती नहीं दे रहे हैं। अगर हम किरार हैं धाकड़ हैं तो यह हमारे लिए भी चुनौती है। अगर शिवराज सिंह पर एक ऊँगली उठाई तो हाथ तोड़ देंगे। 

यदि जुबान चलाई तो उनकी जुबान काट देंगे।  उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस ने 70 साल राज किया और एक भी बेटी की शादी नहीं की। धाकड़ ने कहा सांसद सिंधिया और उनके परिजनों ने जो काम किए हैं, अगर रानी लक्ष्मीबाई जिंदा होती तो उसका हिसाब वह देती।