BREAKING NEWS
Search
amit shah and nitish kumar

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा और जदयू के बीच हुआ सीट फॉर्मूला तय, बराबर के सीटों पर लड़ेगी चुनाव

448
Share this news...

पटना। एक बड़ी खबर सामने आई है। शुक्रवार को दिल्ली में CM नीतीश और भाजपा प्रमुख अमित शाह के बीच मुलाकात हुई। दोनों के बीच हुई मुलाकात के बाद भाजपा प्रमुख अमित शाह ने बताया कि भाजपा और जदयू 2019 के आगामी लोकसभा चुनाव बराबर की सीटों पर लड़ने का फैसला लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सीटों को दो तीन दिनों में ऐलान कर दिया जाएगा। जबकि गठबंधन के की बाकी सीटों को लोजपा और रालोसपा के साथ पार्टी साझा करेगी। 

भाजपा प्रमुख अमित शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर तीन चार दिनों से सभी साथी दलों से चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के साथ हुई विस्तार रूप से चर्चा के बाद भाजपा और जदयू आगामी लोकसभा चुनाव बराबर सीटों पर लड़ने का फैसला लिया है। बाकि जितने भी दल है उन्हें भी सम्मान के साथ सीटें मिलेगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि दो तीन दिनों में नंबर की घोषणा कर दी जाएगी। उस दौरान रामविलाश पासवान और उपेंद्र कुशवाहा भी मौजूद रहेंगे। 

बता दें, वहीं माना जा रहा है कि नीतीश और अमित शाह के बीच मुलाकात के दौरान बिहार में सीट बंटवारे की संभावनाओं पर मंथन होगा। बीते दिनों से NDA में  सीट बटवारे को लेकर घमसान जारी थी।

Share this news...

TAG