BREAKING NEWS
Search
shahrukh in delhi riots fired on policemen

दिल्ली पुलिस के हवलदार दीपक दहिया पर पिस्टल तानने वाला शाहरुख गिरफ्तार

653
Share this news...

New Delhi: नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ और समर्थन के दौरान उत्तर-पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मौजपुर हिंसा के दौरान दिल्ली पुलिस के हवलदार दीपक दहिया पर पिस्टल तानने वाले शाहरुख को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, शाहरुख को उत्तर प्रदेश में बरेली के पास से गिरफ्तार किया गया है। स्पेशल सेल को उसे पकड़ने के लिए जिम्मेदारी दी गई थी। लेकिन क्राइम ब्रांच को सफलता मिली।

शाहरूख की तलाश में पुलिस दिल्ली, पंजाब और उत्तर प्रदेश में स्पेशल सेल छापेमारी कर रही थी।  शाहरूख की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई थी।

शाहरुख की तलाश में दिल्ली पुलिस ने बरेली में डाला था डेरा

बीते 24 फरवरी को मौजपुर चौक पर तीसरी बटालियन में तैनात हवलदार दीपक दहिया पर सामने से पिस्टल तानने व दंगे में सात गोलियां चलाने वाले आरोपित शाहरुख को पकड़ना दिल्ली पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई थी। स्पेशल सेल को 26 फरवरी को इसे दबोचने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। छह दिनों से स्पेशल सेल उत्तर प्रदेश के बरेली के कुछ कस्बों के आसपास डेरा डाले हुई है। पंजाब, मुजफ्फरनगर व कैराना में भी सेल की टीमें शाहरुख के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी थी।शाहरुख  के घर के सभी सदस्य भी फरार बताए जा रहे हैं।

शाहरुख थाना उस्मानपुर की अरविंद नगर, गली नंबर 5 यू-108 में रहता है। फिलहाल घर पर ताला लगा हुआ है। पड़ोस के लोगों ने बताया कि 1985 से उसका पिता शावर पठान यहां आया था। वह ड्रग्स का बड़ा माफिया रहा है। पुलिस को शक है कि शाहरुख बरेली में ड्रग्स माफिया के बीच छिपा हुआ था।

Share this news...