BREAKING NEWS
Search
bjp

बैठक के दौरान आपस में ही भिड़े भाजपा नेता

386

जनमंच डेस्क इंदौर।

शाजापुर। एक बड़ी खबर सामने आई है, दरअसल स्थानीय स्तर पर भाजपा में चल रही मनमुटाव अचानक मारपीट तक पहुच गई। गुरुवार को हुए भाजपा के बैठक में भाग लेने पहुंचे शाजापुर अध्यक्ष सुनील कुमार देथल को प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर के सामने शाजापुर विधायक अरुण भिमावत और भिमावत के 30 समर्थकों ने ज़िलाध्यक्ष को जूते चप्पल से पीटा।

मारपीट के दौरान अध्यक्ष सुनील कुमार देथल बुरी तरह घायल हो गये। घटना के बाद उन्होंने पुलिस से इस मामले को लेकर FIR दर्ज कराया। वहीं इस मामले पर शाजापुर अध्यक्ष के रिपोर्ट पर पुलिस ने भाजपा विधायक सहित अन्य के विरुद्ध FIR दर्ज कर ली है।

इस घटना को लेकर अध्यक्ष सुनील जैथल की रिपोर्ट पर पुलिस ने अरुण भिमावत सहित पांच समर्थकों के विरुद्ध मारपीट व जान से मारने की धमकी देने के खिलाफ धारा 323, 294, 506 और 34 में दर्ज किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है, कि युवा मोर्चा ज़िलाध्यक्ष की नियुक्ति भाजपा युवा मोर्चे के प्रभारी और भाजपा प्रदेश मंत्री पंकज जोशी ने अपना जैक लगाकर कर बनवाया था। जिससे विधायक अरुण भिमावत नाराज़ थे। सूत्रों से जानकारी मिली हैं पंकज जोशी शाजापुर जिले की कालापीपल विधानसभा से चुनाव लड़ना चाहते हैं।

इसलिए उन्होंने अपनी पकड़ बनाने के लिए सुनील देथल की नियुक्ति करवाई। वही सुनील और भिमावत की लड़ाई की जड़ सोशल मीडिया पर कमेंट को लेकर शुरू हुई बातचीत से जूते चप्पल वाली मारपीट में बदल गई। मारपीट के दौरान शाजापुर भाजपा कार्यालय में भाजपा के प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर, भाजपा ज़िलाध्यक्ष आदि वरिष्ठ नेता मौजूद थे।