BREAKING NEWS
Search
Shatrughan Sinha

भाजपा के स्थापना दिवस पर कांग्रेस में शामिल होने पर बोले बिहारी बाबू- ‘मैंने लोक शाही को धीरे-धीरे तानाशाही में बदलते देखा’

256

नई दिल्ली- आगामी लोकसभा चुनाव से पहले आखिरकार भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में शामिल हो गये है. शनिवार को उन्होंने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली. 

ख़ास बात यह भी है कि भाजपा आज अपना 39वें स्थापना दिवस पूरे देश में मना रही है. वहीं दूसरी तरफ आज ही दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में शामिल हुए. मौके पर उस दौरान पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल, पार्टी के वरिष्ठ नेता के सी वेणुगोपाल मौजूद थे.

वहीं श्री सिन्हा के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सच्चाई के साथ अपनी बात रखने वाले शत्रुघ्न सिन्हा गलत पार्टी में थे. साथ ही केसी वेणुगोपाल ने उम्मीद जताते हुए कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस की विचारधारा को आगे बढ़ाने में जरूर हमारा साथ देंगे.

साथ ही पार्टी में शामिल होते ही शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने PM मोदी और भाजपा प्रमुख अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा में उन्होंने लोक शाही को धीरे-धीरे तानाशाही में परिवर्तित होते देखा है. 

इतना ही नहीं उन्होंने PM और अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि मौजूदा भाजपा ने यशवंत सिन्हा, मुरली मनोहर जोशी, अरुण शौरी जैसे कद्दावर शख्सियतों को किनारा कर दिया है.