Sanjay Raut

शपथ ग्रहण से पहले शिवसेना का बड़ा दावा, ‘NDA के सभी दल से एक-एक नेता होंगे मंत्रिमंडल में शामिल’

180

नई दिल्ली- लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद गुरुवार को PM नरेंद्र मोदी अपने PM पद की शपथ लेंगे. PM मोदी ने इस बार के अपने शपथ ग्रहण समारोह में बाहरी मेहमानों में BIMSTEC देशों के नेता को बुलाया है. वहीं इसके आलावा विपक्ष के सभी नेता, बॉलीवुड के बड़े चेहरे और खेल के दुनिया के बड़े सितारे भी शपथ ग्रहण समारोह शामिल होंगे.

इसी कड़ी में मोदी कैबिनेट को लेकर NDA के साथी दल शिवसेना ने एक बड़ा दावा किया है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि NDA के सभी घटक दलों से एक-एक नेता को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा.

वहीं दूसरी तरफ दूसरी ख़बरें यह भी सामने आ रही है कि मोदी कैबिनेट में NDA के साथी दल जदयू से 2-2 और अकाली दल, अपना दल व एलजेपी से 1-1 मंत्री बनाया जा सकता है.

इसके आलावा NDA के सहयोगी दल AIADMK से एक मंत्री हो सकता हैं. वहीं सूत्रों के अनुसार मोदी कैबिनेट में इस बार जिन नेताओं को जगह मिल सकती हैं- उनमें राजनाथ सिंह, मुख्तार अब्बास नकवी, पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी, नितिन गडकरी, रामविलास पासवान, निर्मला सीतारमण, प्रकाश जावड़ेकर, रविशंकर प्रसाद, अनुप्रिया पटेल, नरेंद्र सिंह तोमर, धर्मेंद्र प्रधान, जेपी नड्डा, गिरिराज सिंह, आरके सिंह, राज्यवर्धन सिंह राठौर, अर्जुन सिंह, गजेंद्र सिंह शेखावत, रामदास आठवले का नाम शामिल हैं.