BREAKING NEWS
Search
Shivraj chauhan

यूपी में बच्चियां लखपती पैदा होंगी- शिवराज सिंह चौहान

375
Share this news...

मीनाक्षी मिश्रा,

जौनपुर/यूपी। लंबे वक्त से यूपी में सत्ता से दूर रही बीजेपी सत्ता में वापसी के लिये ताबड़ तोड़ कोशिश कर रही है। भाजपा अपने सभी आला नेताओं के जरिये ताबड़ तोड़ रैलियां करके जनता के दिलों में पैठ बनाने की जुगत में है।


इसी क्रम में लंबे वक्त से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह ताबड़ तोड़ रैलिया करके आम जन को भाजपा के करीब लाने की जी तोड़ कोशीश कर रहे है।


अतः चौहान जी आज भाजपा नेता सतीश सिंह के समर्थन में मध्य प्रदेश के शम्भूगंज बाज़ार में एक जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब हमने मध्य प्रदेश में सत्ता सम्भाली तो वहाँ पर डाकूओ का राज़ था सुधार लाया गया। सत्ता सम्भालते ही मैने कहा कि या तो यहाँ पर हम रहेंगे या तो डाकू, मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था में सुधार आयी।

उन्होने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर हमला बोलते कहा कि यह गठबंधन अवसरवादी गठबंधन है। उधर गुलामनबी आजाद के कश्मीर मसले पर दिये गये बयान की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि कांग्रेसियो का हाल खिसीयानी बिल्ली खम्भा नोचे जैसा है। वही प्रधानमंत्री का बखान करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश का जो मान सम्मान बढ़ा है उससे वे घबरा गयी है।

शिवराज चौहान ने कहा कियूपी की बच्चियों को जन्म लेते ही 50 बांड भरा लिया जाएगा। और 21 साल पूरा होने पर उन बच्चियों को सरकार द्वारा दो लाख रूपये दिए जाएंगे। और इस तरह यूपी में अगर बीजेपी की सरकार आयी तो यहाँ की  बच्चियां जन्म लेते ही लखपति पैदा होंगी।


मुख्यमंत्री शिवराज ने सपा सरकार के विकास के दावे पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि यूपी में सड़के कम गड्ढे ज्यादा है यही काम बोलता है। बिजली कब आती है कब जाती है पता नहीं है , आती कम है जाती ज्यादा है। ये उत्तर प्रदेश का काम बोलता है। खाद मिलता नही, फसल खरीदा नही जा रहा, गन्ने खरीदे नही जा रहे पैसे दिये नही जा रहे, फसल बीमा योजना की नही और काम बोलता है। कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कानून ब्यवस्था सुधार नही रहे और काम बोलता है। अगर काम बोलता था तो काँग्रेस का हाथ मिलाने की क्या ज़रूरत थी।


वही रोष पूर्ण घटना में इस जनसभा में सीओ सदर ने इलेक्ट्रॉनिक मिडिया को न्यूज़ कबरेज से रोक दिया। उसके बाद मंच से मल्हनी के भाजपा के प्रत्यासी सतीश सिंह ने अनुरोध किया और मिडिया के लोग हमारा कवरेज करे, और प्रशासन पर आरोप लगाया की जिले की पुलिस सपा के समर्थन में काम कर रही है। और हमारी रैली को असफल बनाने का प्रयास कर रही है। उसके बाद भीड़ ने मिडिया का समर्थन किया। साथ ही प्रशासन के खिलाफ हूंटिंग करने लगे। तब जाकर मिडिया कवरेज के लिए वापस आ सकी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि काँग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस प्रदेश में रायबरेली तक ही सीमित रह गयी है। राहुल भइया अखिलेश की कैरियर पर बैठ गये है। कब तक दोनो साईकिल की पैडिल मारेंगे जब साईकिल पंचर है। अपने वक्तब्य के अंत में उन्होने मल्हनी विधान सभा से भाजपा प्रत्याशी सतीश सिंह को भारी बहुमत से जीत दिलाने की अपील की।

Share this news...