BREAKING NEWS
Search
Shivraj Singh Chauhan

विकास के काम गिनाऊंगा तो घंटो लग जायेंगे, विकास गिनाने नहीं आशीर्वाद लेने आया हूं: शिवराज

449
Rambihari pandey

रामबिहारी पांडेय

सीधी। जन आशीर्वाद यात्रा के तहत सीएम शिवराज सिंह चैहान अमरपुर पहुंचे। सीएम को देखने सभा में जनसैलाब उमड़ा रहा जिसे उन्होंने मंच सभा द्वारा संबोधित किया।

सीएम ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा है क कांग्रेस के ज़माने में बिजली, पानी, सड़क के लिए तरसना पड़ता था। यहाँ से कांग्रेस के लोग बड़े बड़े पदों पर बैठे, मैं नाम नहीं लेना चाहूँगा लेकिन उनसे एक बाणसागर का काम पूरा नहीं हुआ। बाणसागर को बीजेपी और शिवराज सरकार ने किया है। उन्होंने कहा है की सीधी जिले के हर खेत में पानी कैसे पहुंचाए उसमें कसर नहीं छोड़ेंगे।

इस दौरान उन्होंने कहा की हमने अनेको प्रयास किये हैं। विकास के काम गिनाऊंगा तो घंटो लग जायेंगे। आज अमरपुर में शिवराज सिंह चौहान आपसे आशीर्वाद लेने आया है। आप हमें और भाजपा को आशीर्वाद दीजिये। उन्होंने जनसमुदाय से अपील की कि आइये एक बार फिर भाजपा की सरकार बनायें।

सीएम मयापुर में रथ सभा, अमिलियो में मंच सभा, पटपरा में रथ सभा, सायं चुरहट में मंच सभा,सेमरिया में रथ सभा, बढ़ौरा में रथ सभा एवं पूजा पार्क सीधी में मंच सभा के माध्यम से जनता से संवाद करेंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान आज रात्रि सीधी में विश्राम करेंगे तथा कल प्रातः 08 बजे सीधी से रीवा के लिए प्रस्थान करेंगे।