BREAKING NEWS
Search
Airtel Long term plan

Airtel यूजर्स को झटका, कंपनी ने बंद किया अपना लॉन्ग टर्म प्लान

262

New Delhi: देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी Airtel ने लॉकडाउन के दौरान अपने यूजर्स को बेहतर सर्विस मुहैया कराने के लिए कई नए प्लान व ऑफर्स पेश किए थे। इसके अलावा कंपनी ने वर्क फ्रॉम कर रहे लोगों को ध्यान में रखते हुए कई ऐसे प्लान में बाजार में उतारे थे जो कि अधिक डाटा उपलब्ध करा रहे हैं। ऐसे में कंपनी ने अचानक से बिना किसी घोषणा के अपना एक लॉन्ग टर्म प्लान बंद कर दिया है जो कि यूजर्स को काफी निराश कर सकता है। Airtel ने अपने 2,398 रुपये वाले प्रीपेड लॉन्ग टर्म प्लान का अपनी वेबसाइट से हटा दिया है और इससे स्पष्ट होता है कि यह प्लान अब बाजार में उपलब्ध नहीं होगा।

Airtel के 2,398 रुपये प्रीपेड प्लान के डिस्कॉन्टिन्यू होने की जानकारी सबसे पहले पहले OnlyTech वेबसाइट पर दी गई। इसके बाद हमने कंपनी की साइट पर जाकर जब​ इस प्लान को सर्च किया तो यह वहां मौजूद नहीं था। प्लान को वेबसाइट से हटा देने के बाद यह स्पष्ट हो जाता है कि अब आप इस प्लान को रिचार्ज नहीं कर सकेंगे। इस प्लान की वेलिडिटी 365 दिनों की है और इस अवधि के दौरान यूजर्स कई बेनिफिट्स का लाभ भी उठा सकते हैं।

Airtel का 2,398 रुपये वाला प्लान

Airtel के इस प्लान वेलिडिटी 365 दिनों ​की है और इस वेलिडिटी के दौरान यूजर्स 1.5GB डेली डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में डाटा के अलावा अनलिमिटेड वॉ​यस कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा यूजर्स प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ उठा सकते हैं।

बता दें कि इससे पहले Airtel ने अपने कुछ प्लान्स के साथ Zee5 सब्सक्रिप्शन नहीं देने की घोषणा की थी। कंपनी ने अपने 289 रुपये के साथ मिलने वाले Zee5 सब्सक्रिप्शन को लिस्ट से हटा दिया है। यानि अब इस प्लान के साथ Zee5 सब्सक्रिप्शन का लाभ नहीं उठा नहीं उठा सकेंगे। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को 1.5GB डेली डटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही 100 एसएमएस डेली ऑफर किए जा रहे हैं।