बिग बाजार के सामने चाय की दुकान पर खड़े कारोबारी की गोलीमारकर हत्या - janmanchnews.com बिग बाजार के सामने चाय की दुकान पर खड़े कारोबारी की गोलीमारकर हत्या - janmanchnews.com

बिग बाजार के सामने चाय की दुकान पर खड़े कारोबारी की गोलीमारकर हत्या

164

पटना: राजधानी पटना में बुधवार की शाम अपराधियों ने बिग बाजार के सामने चाय की दुकान पर खड़े कारोबारी की गोलीमारकर हत्या कर दी. यह घटना चौक थाना क्षेत्र में पटना साहिब स्टेशन के पास की है. बुधवार की शाम हुई इस घटना के बाद आननफानन में जख्मी को इलाज के लिए बहादुरपुर स्थित नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

घटना का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है.पुलिस के अनुसार मृतक चौक थाना क्षेत्र के हुमाद गली, नेहरू टोला का रहने वाला था. तीस वर्षीय पिंकू कुमार बुधवार की शाम बिग बाजार के सामने अपने दोस्तों के साथ चाय की दुकान पर खड़ा था. इसी क्रम में बाइक सवार दो अपराधी आए और उसे गोली मार कर फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और घर वाले भी पहुंच गए. इसके बाद पिंकू को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी.

परिजनों का कहना है कि पिंकू का चौकशिकारपुर में रेडिमेड कपड़े की दुकान थी, जो डेढ़ साल पहले बंद हो गई. उसके पिताजी मुरारी कृष्ण सिन्हा की मारुफगंज मंडी स्थित हल्दी पट्टी में किराना दुकान है. बुधवार की शाम किसी ने कॉल कर पिंकू को बुलाया था. इसके बाद पिंकू अपने घर से निकला था. डीएसपी अमित शरण का कहना है कि फिलहाल कारणों का पता नहीं चल पाया है, पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है. उनकी पहचान के लिए पटना साहिब स्टेशन के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *