BREAKING NEWS
Search
shravasti breaking

पढ़ें श्रावस्ती की दिनभर की बड़ी ख़बरें एक झलक में…

322
Mithiliesh Pathak

पढ़ें मिथिलेश पाठक की कई रिपोर्ट एक साथ… 

श्रावस्ती। 1. मल्हीपुर पुलिस और SSB की संयुक्त टीम ने चेकिंग के दौरान मन्नी वर्मा और मेडई वर्मा निवासी रामपुर को 870 बोतेल नेपाली शराब के साथ किया गिरफ्तार। आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने दोनों को भेजा जेल।

shravasti2sept

Janmanchnews.com

2. जिले भर की पुलिस ने शांति भंग के आरोप में अलग अलग थाना क्षेत्रों से 9 लोगों को किया गिरफ्तार।

3. SP के निर्देश पर पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाकर 11 वाहनों का चालान करते हुए वसूले 1900 रुपये शमन शुल्क।

shravasti2sept

Janmanchnews.com

4. सोनवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मण नगर पुलिस चौकी प्रभारी शम्भूनाथ उपाध्याय ने अपनी टीम के साथ छेड़खानी और पास्को ऐक्ट में वांछित आरोपी शमशाद अंसारी निवासी नेवरिया को गिरफ़्तार कर भेजा जेल।

श्रावस्ती। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के आदेशानुसार जिले के सभी थानों पर परिसर, शस्त्रों, कार्यालय की साफ़-सफ़ाई का अभियान चलाया गया। जिस क्रम में समस्त थाना प्रभारियों द्वारा अपने अपने थाने पर अभियान चलाकर कार्यालय, रजिस्टर रखरखाव, परिसर, शस्त्रो के कलपुर्जों की साफ-सफाई की गई।

shravasti2sept

Janmanchnews.com

पढ़ें नन्द कुमार गुप्ता की कई रिपोर्ट एक साथ… 

श्रावस्ती। दो समुदाय के बीच सुलह समझौता में भी नही निपटा मन्दिर मसले का विवाद। मल्हीपुर के मुरचहवा गांव में मन्दिर के पास पड़ी जमींन के विवाद को सुलझाने के लिए सीओ, एसडीएम जमुनहा एसओ मल्हीपुर ने दोनों पक्षो को बैठाकर मामला शांत करने का किया प्रयास। दोनों पक्षों के न मानने पर शान्ति बनाये रखने की हुई अपील। इस मौके पर रणवीर सिंह, महेश मिश्रा ओम, कमलेश मिश्रा सहित कई लोग रहे मौजूद।

श्रावस्ती। छुट्टा जानवरों का सड़कों के अलावा खेतों में भी कब्जा। अपने खेत में फसल की रखवाली कर रही महिला रामवती पर आवारा पशु ने किया हमला। महिला हुई घायल। परिजनों ने निजी डाक्टर के यहां कराया भर्ती। थाना क्षेत्र मल्हीपुर के वरगदहा गांव की घटना।

shravasti2sept

Janmanchnews.com

श्रावस्ती। जिले के सिरसिया ब्लॉक के अंतर्गत जानकी नगर कलां में अर्धनिर्मित बना पड़ा वर्षों से ग्राम सचिवालय। आधा अधूरा बना सचिवालय भी हो रहा खंडहर में तब्दील। आवारा जानवरों और अराजक तत्वों का रहता जमावड़ा।

shravasti2sept

Janmanchnews.com

श्रावस्ती। थाना क्षेत्र सिरसिया के कटकुईया कलां निवासी सरजू का 12 वर्षीय पुत्र रजनीश नहाते समय तालाब में डूबा। किशोर की हुई मौत। ग्रामीणों ने शव पानी निकाला बाहर। सूचना पाकर मौके पर पहुंची उपजिलाधिकारी, नायब तहसीलदार और सिरसिया पुलिस। परिजनों के अनुरोध पर पंचनामा भरकर शव को परिजनों के किया गया हवाले।