बिहारी सिंगर अविनाश त्रिपाठी का नया गाना ‘वजह’ 1 मार्च को होगी रिलीज

228
Anshu Sharma

अंशु शर्मा

पटना। लगातार एक के बाद एक कामयाबी हासिल करने वाले बिहार के गायक अविनाश त्रिपाठी का नए गाने का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। ये गाना 1 मार्च को आस रेकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ होगा। 

आपको बताते चले कि अविनाश त्रिपाठी का नया गाना ‘वजह’ है। इतना ही नहीं ट्रेलर जारी होते ही गाने ने सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है और अब तक हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

इस गाने को लेकर मीडिया से बाते करते हुए कृतिका ने बताया कि इस गाने की शूटिंग बनारस में हुई है। उन्होंने बताया कि ये नए कांसेप्ट पर आधारित गाना है। जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगा। इस गाने से जुड़े सभी लोग बिहार के ही हैं और गाने की रिकॉर्डिंग से लॉचिंग सब बिहार में ही हुआ है।

avinash Tripathi

Janmanchnews.com

साथ ही अविनाश के साथ जिज्ञासा राय ने भी इस गाने में अपनी आवाज दी है। गाने की निर्देशन कृतिका गुप्ता ने की है। कृतिका ने अविनाश त्रिपाठी के साथ गाने में परफॉर्म भी किया है। वहीं इस गाने के बोल और संगीत सत्यम द्वारा दी गई है।

इसके आलावा कॉर्डिंग एवं मिक्सिंग एके हार्मोनी के द्वारा की गई है। म्यूजिक दिया है जी-वन एवं सुशांत अस्थाना ने। प्रोडक्शन टीम के मेंबर हैं राजेश त्रिपाठी, स्नेह खन्ना और हनी। वहीं पोस्ट प्रोडक्शन खालसा प्रोडक्शन द्वारा किया गया है।

देखें वीडियो:-