BREAKING NEWS
Search

जब स्‍मृति ने चाय-पकौड़े वाले से कहा कि चलो अमेठी में दुकान लगाओ तो दुकानदार नें दिया यह जवाब

822
Share this news...

बनारस के बाबतपुर एयरपोर्ट के बाहर चाय और पकौड़े की तारीफ करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दुकानदार से कहा कि चाय और पकौड़ा काफी अच्छा बनाते हो चलो अमेठी में दुकान खोल लो…

वाराणसी: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा की ओर से शुरू हुए विजय संकल्प सभा के तहत मंगलवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी वाराणसी में बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्‍त्री अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचीं। एयरपोर्ट से वे सड़क मार्ग से भदोही में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने चली गयीं। मगर भदोही से वापस लौटने पर एयरपोर्ट गेट से सटे पटेल चाय पकौड़े की दुकान पर उनका काफ‍िला रूका। दुकान पर पहले से ही मौजूद भाजपा के नेताओं ने उनका स्वागत किया। यहां चाय पकौडे की दुकान पर कुछ ऐसी बातचीत हुई जो यहां मौजूद लोगों में काफी चर्चा का विषय बन गई।

उसके बाद केंद्रीय मंत्री और उनके साथ मौजूद लोगों ने दुकान से ब्रेड पकौड़ा खाया और चाय भी पी। इस दौरान चाय और पकौड़े की तारीफ करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दुकानदार से कहा कि चाय और पकौड़ा काफी अच्छा बनाते हो, चलो अमेठी में दुकान खोल लो। जिसपर दुकानदार ने कहा कि इसे बनाना गुजरात से सीखकर आया हूं और बनारस में बेच रहा हूं यही बहुत है। जिससे वहां मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे। उसके बाद उन्होंने पूछा कि गुजराती बोलते हो, तो चाय वाले ने कहा कि नहीं हमारी ​हिंदी सबसे बढ़िया है। उसके बाद चाय और पकौड़े का पैसा पूछकर दुकानदार को देने के बाद वे एयरपोर्ट पहुंचीं और विमान से नई दिल्ली प्रस्थान कर गयीं।

Share this news...