BREAKING NEWS
Search
PM Modi

तो इस वजह से PM मोदी ने केवल 14 मिनट में ही खत्म किया भाषण

461

नई दिल्ली। शनिवार को PM नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के ठाकुरगढ़ में एक जनसभा को संबोधित किया। अक्सर आप ने देखा ही होगा कि PM मोदी अपने भाषण से लोगों का दिल जीत लेते है। वो हर सभा में काफी देर तक भाषण देते है।

मगर इस बार पश्चिम बंगाल के ठाकुरगढ़ में PM मोदी ने अपना भाषण केवल 14 मिनट में ही समाप्त कर दिया। दरअसल, समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार दुर्गापुर की रैली में अचानक भगदड़ जैसी स्थिति बन गई।

आपको बताते चले कि भीड़ इतनी ज्यादा थी कि प्रशासन के लिए भीड़ पर काबू पाना चुनौती सा बन चूका था। लिहाजा इसे देखते हुए PM नरेंद्र मोदी ने अपना भाषण को जल्दी ही खत्म कर दिया।

PM मोदी ने उस दौरान भीड़ को देखकर कहा कि यह दृष्य देखकर मुझे समझ आ रहा है कि दीदी हिंसा पर क्यों उतर आई है। उन्होंने आगे कहा कि यह आपका प्यार है कि लोकतंत्र के बचाव का नाटक करने वाले लोग लोकतंत्र का हत्या करने पर तुले हुए हैं।

वहीं सभा को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘जिसने कर्ज लिया था उसकी 2.5 लाख रुपये तक का कर्ज माफ करने का वादा किया गया था, मगर उनके कर्ज केवल 13 रुपये ही माफ किये गये है। यह कहानी मध्यप्रदेश की है और राजस्थान में तो सरकार ने हाथ खड़े कर दिए है।’