मां

कलयुगी बेटे ने चाकू से गोदकर की माँ की हत्या

162

तीन दिन पहले ही सपरिवार सूरत से आया था घर…

Aslam Ali

असलम अली

 

 

 

 

 

 

चुनार, मिर्जापुर: कोतवाली अंतर्गत पिपराही ग्राम में 28 वर्षीय कलयुगी बेटे ने अपनी 58 वर्षीय मां की चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी। मृतका अमरावती के पति की मृत्यु काफी अर्सा पहले हो चुकी है। इसके तीन पुत्र हैं। बड़ा बृज लाल यादव जो ट्रक चालक था की मौत विगत वर्ष दुर्घटना में हो गई थी। इसके बाद के दोनों पुत्र विजयशंकर यादव एवं हत्यारा रामकेश यादव गुजरात के सूरत में रहकर फुटपाथ पर पान-गुटखा मावा आदि बेचने का कार्य करते हैं।

रामकेश यादव चार-दिन पहले ही अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घर आया था। ग्रामीणों के अनुसार शनिवार की शाम करीब चार बजे वह किसी बात को लेकर अपनी पत्नी को मारपीट रहा था। जिस पर उसकी मां ने उसे एेसा करने से मना किया था।

देर शाम न जाने किस बात पर नाराज एवं उत्तेजित रामकेश ने अपनी वृद्धा मां पर घर के पास महेश के सहन में चाकू से ताबड़-तोड़ 11 प्रहार करते हुए हत्या कर दी। हत्या के बाद वह फरार हो गया। घर में उसकी पत्नी एवं बच्चे मौजूद हैं। वर्तमान समय में घर पर बेवा अमरावती एवं उसकी बेवा पुत्र वधू इंदू देवी पत्नी बृजलाल अपनी तीन बेटियों एवं एक बेटी के साथ रहती थी।

घटना की सूचना मिलने पर मझला बेटा विजय शंकर यादव सूरत से घर आने के लिए निकल पड़ा है जिसके आज देर शाम तक पहुंचने की उम्मीद है। पुलिस ने गांव के चौकीदार की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए मौके से शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया प्रथम दृष्टया हत्या के कारण का पता नहीं चल पा रहा है। मौक पर मिली महिलाआें के अनुसार पारिवारिक कलह कारण हो सकता है। हत्या के बाद घर से फरार हत्यारे को पकड़ने के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। शीघ्र ही हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में होगा।