aazam khan

उन्नाव रेप केस में विधायक पर कार्यवाही नहीं होने को लेकर सपा नेता आजम खान नें भाजपा पर साधा निशाना

75

आशीष सिंह चौहान की रिपोर्ट-

रामपुर। सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने उन्नाव रेप में भाजपा विधायक के खिलाफ सीबीआई द्वारा चार्जशीट लगाने और प्रदेश सरकार द्वारा आरोपी विधायक पर कोई कार्रवाई ना किए जाने पर बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। आजम ने कहा कि बीजेपी अपने लोगों का बचाव कर रही है, फिर वो चाहे कैसे भी हो। यह उनके लिए अच्छी बात है। इसके लिए उन्हें बधाई।

आजम यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि केंद्र और प्रदेश में उनकी सरकार है। किसी एक प्रदेश में ही नहीं बल्कि कई राज्यों में उनकी सरकार है। जिस वजह से सीबीआई सरकार को कार्रवाई करने के लिए मजबूर नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि बाकी रहा कोर्ट का आदेश वो जब तक सरकारें लागू नहीं करेगीं तो अदालतें भी क्या कर लेंगी। सारे फैसले धरे के धरे रह जाएगें।

आजम ने चुटकी ने लेते हुए कहा कि सरकार के विधायक हैं, अब इतना तो उनका अधिकार बनता ही है। उन लोगों ने मेहनत की है, पार्टी के लिए बहुत से लोगों को जीता कर लाए। फिर सरकार बनी तो अब इतनी भी राहत उन्हें सरकार न दे तो कौन राजनीति में आएगा। केंद्रीय शिया वक़्फ़ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट में कहा है कि जो मुसलमानों की ज़मीनें हैं वे राम मंदिर के लिए दे दी जाए। इस पर आज़म ने कहा कि शुक्र है उन्होंने सारी मस्जिदों को मंदिरों में बदलने के लिए नहीं कहा जितना कहा उसके लिए उनका बहुत शुक्रिया। बस वह यही कह सकते थे।