BREAKING NEWS
Search
उर्जा

बनारस में पॉवर कट के दौरान उर्जा मंत्री नें विद्युत संबंधित सुविधाओं का किया बखान

400

बनारस में उत्तरप्रदेश के उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा नें भाजपा द्वारा विद्युत समस्याओं में सुधार की बाते की, विडम्बना ही थी कि उस समय पॉवर कट था…

Tabish Ahmed

ताबिश अहमद

 

 

 

 

 

वाराणसी: पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के कार्यो की समीक्षा बैठक के लिए वाराणसी पहुचे सूबे के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने आयुक्त सभागार में 21 जनपदों के विधायक और बिजली विभाग के अधिकारियों संग बैठक की। विडम्बना यह रही कि ऊर्जा मंत्री का पूरा कार्यक्रम बिजली के बजाए जेनरेटर के सहारे होता रहा।

 

वाराणसी पहुंचे सूबे के उर्जा मंत्री का कार्यक्रम जनरेटर पर हुआ तो ऊर्जा मंत्रालय सवालों के घेरे में आ गया। उर्जा मंत्री के कार्यक्रम को बिजली के बजाए जनरेटर पर होने के सवाल पर ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि इस पर किसी को कोई आपत्ति नही होनी चाहिए। शहर में कई काम चल रहे है। अगर जनरेटर पर कार्यक्रम हुआ तो क्या हुआ।

इसके पहले उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में ऊर्जा विभाग आईसीयू में था।  हमने उसे आईसीयू से बाहर निकाला है। वाराणसी में समीक्षा बैठक करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने सरकार के द्वारा विगत एक वर्ष में किए गए कार्यों की सरहाना की। वहीं श्रीकान्त शर्मा ने विपक्ष पर जमकर जुबानी हमला किया। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि पूर्वोत्तर में बीजेपी की जीत के बाद विपक्ष में घबराहट साफ देखने को मिल रही है।

ऊर्जा मंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बिजली विभाग के कार्यों की समीक्षा बैठक के लिए आए हुए थे। कमिश्नरी सभागार में बैठक के बाद ऊर्जा मंत्री ने फूलपुर और गोरखपुर उपचुनाव के लिए सपा और बसपा के गठबंधन को बेमेल का बताते हुए कहा कि विपक्ष कहता है कि 1 साल में योगी सरकार ने कोई काम नहीं किया। अगर ऐसा है तो फिर क्यों बेमेल का गठबंधन हो रहा है। यह बेर और केले के मिलन की तरह हैं।

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि योगी जी और मोदी जी की लोकप्रियता से विपक्ष हताश और निराश हो चुका है। यह हमारी उपलब्धि है कि लगभग 1 साल पूरे होने को हैं और हम हर मोर्चे पर सफल हैं। हमारी सरकार ने इस दौरान जो भी किया है वह हमारी उपलब्धि है। यही वजह है कि भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश की जनता लगातार अपना समर्थन दे रही है और बीजेपी के जीत के रथ को जनता पीछे से धक्का दे रही है जिसकी वजह से हमें कोई भी रोक नहीं सकता।

श्री श्री रविशंकर के द्वारा अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने पर भारत के हालात सीरिया जैसे हो जाने की आशंका जताने वाले बयान पर श्रीकांत शर्मा ने कहा कि भगवान राम के प्रति करोड़ों लोगो की आस्था है। विदेशी आक्रमणकारी आए जिन्होंने हमारे सांस्कृतिक स्थानों को ध्वस्त करने का कृत किया, लेकिन अब समय बदला है और सभी भरतवासी चाहते है कि अयोध्या में भव्य मंदिर बने, यह पूरा मामला कोर्ट में है और लोगो की भावना इससे जुडी हुई है।