cm yogi

CM योगी के आदेशों के बावजूद भी अचलगंज पुलिस पीड़ित को लगातार कटवा रही है थाने के चक्कर

103

आशीष सिंह चौहान की रिपोर्ट-

उन्नाव। अचलगंज घटना थाना क्षेत्र के ग्राम बजरहा खेडा मे दिनांक 5/6/2018 की है. जहां अजय पाल पुत्र रामबालक पाल अपनी मोटर साइकिल यू पी 78 AW 1674 से अपने घर टीका खेडा जा रहा था. तभी पडरी की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही टैम्पो UP 35 T 2508 जो ओवर टेक करते हुये अजय पाल को जोर दार ठोकर मार दी जो गंभीर रूप से घायल हो गया थे.

जिसे बजरहा खेडा के ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. अजय कि हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से हैलट के लिए रेफर कर दिया था. इलाज सुविधा जनक ना होने पर घरवालों ने अजय को कानपुर में ही नार्सिग होम में भर्ती करवा दिया. समय मिलने पर पहले अजय पाल के घर वाले कई दिनों तक मुक़दमा लिखवाने के लिए थाने के चक्कर काटते रहे. कई दिनों तक चक्कर काटने के बाद मुक़दमा लिखने के बाद पीड़ित से ये कहकर मोटर साइकिल थाने मगवा ली कि टेक्नीकल मुआयना करना है.

आपको बता दे, आज दस दिन से ज्यादा गुजर जाने के बाद भी पीड़ित थाने के चक्कर लगातार काट रहे है, मगर अभी तक पुलिस का टेक्निकल मुआयना नही हो पाया है. रामबालक ने ये भी बताया कि थाना परिसर में बैठे मुन्सी ने ये भी कहा कि कुछ खर्च कर देते तो आज सैकड़ो बार चक्कर नही लगाने पडते. साथ ही रामबालक ने बताया कि दुर्घटना करने वाले टैम्पो आज तक पुलिस पकड कर नही लाई जो कि दुर्घटना करने के बाद भी पुलिस की नजरो के सामने से गुजर कर रोज पडरी से उन्नाव चलकर पैसे कमा रही है।