डैनियल्स

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स ने डोनाल्ड ट्रंप से उनके यौन संबंध होने की बात नाकारा

217

अभिनेत्री और ट्रंप के बीच वर्ष 2006 में कथित यौन संबंध होने की खबरें हैं

Shabab Khan

शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

 

 

 

 

 

न्यूयॉर्क: एडल्ट फिल्मों की अभिनेत्री स्टॉर्मी डैनियल्स ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ किसी भी तरह के अफेयर की खबरों को आज खारिज कर दिया। बता दें कि पिछले कई दिनों से अभिनेत्री और ट्रंप के बीच वर्ष 2006 में कथित यौन संबंध होने की खबरें हैं। ट्रंप की वर्ष 2006 में ही उनकी तीसरी और मौजूदा पत्नी मेलानिया से शादी हुई थी। स्टॉर्मी के वकील ने इस पर विस्तृत जानकारी दिये बिना केवल बयान की पुष्टि की है।

यह बयान ऐसे समय में आया है जब ट्रंप के ‘स्टेट ऑफ द यूनियन एड्रेस’ के बाद स्टॉर्मी डैनियल्स जिनका असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है वह एबीसी के टीवी शो ‘‘जिम्मी किम्मेल लाइव’ में नजर आएंगी। बहरहाल, ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने भी दोनों के बीच किसी भी तरह के प्रेम संबंधों की बात को नाकारा है।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर गलत कारणों से चर्चा में थे। पिछले दिनों जाने-माने अमेरिकी अखबार ‘द वॉल स्ट्रीट जर्नल’ ने एक खबर छापी, जिसमें यह बताया गया था कि वर्ष 2006 के दौरान डोनाल्ड ट्रंप के एक पोर्नस्टार के साथ रिश्ते रहे थे। यौन संबंधों की इस बात पर चुप्पी साधे रखने के लिए डोनाल्ड ट्रंप ने अपने वकील के जरिये अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में अपनी उम्मीदवारी के दौरान हर महीने 1,30,000 डॉलर उक्त पोर्नस्टार को दिलवाये थे।

‘द वॉल स्ट्रीट जर्नल’ में इस खबर के छपने के बाद व्हाइट हाउस ने एक बयान जारी कर कहा था कि यह खबर पुरानी, गलत और रिसाइकल्ड है।

मामला उलझता नजर आ रहा था। इसकी वजह थी वर्ष 2011 का वह इंटरव्यू, जिसमें पोर्न इंडस्ट्री में स्टॉर्मी डैनियल्स के नाम से जानी जानेवाली स्टीफेनी क्लिफोर्ड ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने यौन संबंधों पर खुलकर बात की थी। अमेरिका के एनबीसी न्यूज के मुताबिक, लगभग सात साल पहले ‘इन टच’ मैगजीन को दिये इस इंटरव्यू में स्टीफेनी क्लिफोर्ड ने बताया था कि अमेरिकी राज्य नेवाडा के लेक ताहो में जुलाई 2006 में आयोजित सेलिब्रिटी गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान डोनाल्ड ट्रंप से उनकी मुलाकात हुई थी। इसी दौरान दोनों के बीच यौन संबंध बने थे।