BREAKING NEWS
Search
AISF Student

कन्हैया के साथ आये तेघड़ा के छात्र, चुनाव जिताने का लिया संकल्प

627
Moinul Haque

मोईनुल हक़ नदवी

बेगूसराय। रामेश्वर भवन तेघड़ा में AISF छात्र संघ की बैठक छात्र नेता अमित कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई। सबसे पहले शहीदे आजम भगत सिंह राजगुरु एवं शहिद सुखदेव को उनके शहादत दिवस पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए छात्र संघ के अंचल सचिव मोहम्मद हशमत उर्फ बाला ने कहा यह होने वाले लोकसभा चुनाव में बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से बेगूसराय जिला के बेटा जो जिला के हर गांव की हर गली से वाकिफ हैं, जो जिला के समस्या को जानता है और जितने के बाद इस सारे समस्या को मजबूती के साथ उठा सकें किसी भी सरकार के गलत कामों का खुलकर विरोध कर सकें ऐसे सपूत कन्हैया कुमार को जिताने की जरूरत है।

महान शिक्षाविद सर्वेश कुमार ने कहा होने वाले लोकसभा चुनाव में कन्हैया कुमार को जिताने की जरूरत है, क्योंकि कन्हैया कुमार अपने बीच का रहने वाला है और उनका अंतरराष्ट्रीय पहचान है। वो सांसद बनेंगे तो किसी भी समस्या को उठाएंगे, तो वो काम होगा गांव मुहल्ले थाना ब्लाक में होने वाले भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करके उस भ्रष्टाचार को वो खत्म कराएंगे यह गुण उनके अंदर है।

सभा को सम्बोधित करते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि मैं आपका बेटा हूं और आप ही कि मिट्टी का लाल हूं, मैं अपने जिले की सेवा करना चाहता हूं और मैं आपकी समस्याओं को भली भांति जानता भी हूँ, मैं जो काम आप के लिए कर सकता हु वो किसी पैराशूट उम्मीदवार से मुमकिन नहीं है।

साथ ही उन्होंने कहा कि मैं दूसरे लोगों की तरह नही कहूंगा कि आपके लिए चांद तारे तोड़ कर लाऊंगा, लेकिन इतना कहूंगा कि मैं अपने मात्र भूमि को खुशहाल बनाऊंगा और जिला के हर ख़ास व आम की आवाज बनकर, आला ओहदेदारों तक आपका प्रतिनिधित्व करूंगा।

इस मौके पर छात्र नेता मोहम्मद अतहर, गौरव कुमार, मोहम्मद शब्बीर, मोहम्मद गौहर, सुभाष कुमार, अजित कुमार, राहुल कुमार, अमरदीप कुमार, मोहम्मद आमिर, कारी पासवान, मोहम्मद सलमान, मनीष कुमार, मोहम्मद कुर्बान, सुजीत कुमार, मोहम्मद इंजमाम सहित सैकड़ों छात्र उपस्थित थें।