BREAKING NEWS
Search
Khesari lal yadav on shooting

फिल्म की शूटिंग करने चाकघाट पहुँचे सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव

1437
ईशू केशरवानी

ईशू केशरवानी की रिपोर्ट

रीवा। भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की अपकमिंग फिल्‍म ‘‘मंटुआ के नानी’’ की शूटिंग आज बुधवार को रीवा जिले के चाकघाट प्रतीक हाॅस्पिटल में हुई हैं। जहाँ खेसारी लाल यादव की एक झलक देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ एकत्रित हुई। फिल्‍म की शूटिंग के लिए पूरी कास्‍ट एंड क्रू चाकघाट पहुंची थी, जिसके बाद फिल्‍म की शूटिंग तय समय से शुरू हुई। चर्चा के दौरान फिल्‍म के लीड अभिनेता खेसारीलाल यादव ने खुशी का इजहार किया। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ मेरे लिए बहुत ही खास भोजपुरी फिल्‍म है। इस फिल्‍म का निर्माण मेरे करीबी दोस्त संजय भूषण पटियाला कर रहे हैं। उससे भी ज्‍यादा फिल्‍म की कहानी मुझे पसंद आयी। खेसारीलाल यादव ने कहा कि यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा को और आगे बढ़ाने का काम करेगी। फिल्‍म में मेरा किरदार बेहद रोचक होने वाला है। इसका अंदाजा शूटिंग के बाद से ही लगाया जा सकता हैं। फिल्‍म में कई नए चेहरे भी हैं सभी काफी मेहनती हैं। फिल्‍म की कहानी के अलावा फिल्‍म के गाने और संवाद भी बेहतरीन होने वाले हैं। उन्‍होंने लाल बाबू पंडित की भी जमकर तारीफ की और कहा कि मैंने उनके साथ कई फिल्‍में की। दर्शकों ने हमारी जोड़ी को खूब पसंद किया। इस बार भी हम साथ में काम कर रहे हैं। उम्‍मीद है हमारा काम दर्शकों को पसंद आयेगा। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म बहुत ही अच्छी हैं और इस फिल्म को पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता हैं। वहीं शूटिंग के दौरान यह भी जानकारी हाथ लगी हैं कि रीवा जिले के विभिन्न खुबसूरत एवं पर्यटक स्थानो का सीन शूटिंग में इस्तेमाल किया जा सकता हैं। फिलहाल अभी प्रयागराज के विभिन्न लोकेसनों में शूटिंग जारी हैं।

बता दें कि फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ का निर्माण हंगामा मीडिया ग्रुप और राघव इंटरटेंमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्‍म के निर्माता संजय भूषण पटियाला- राजेश राघव और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। फिल्‍म के प्रोडक्‍शन हेड विजय प्रसाद और अमर यादव हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के साथ कृति वर्मा, सुदीक्षा झा, मनोज सिंह टाइगर, महेश आचार्य, किरण यादव, मनोज कुमार, संजीव मिश्रा, सोनी पटेल, रिंकू भारती, नजर आएं। म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा और लिरिक्‍स प्‍यारे लाल यादव, अरूण बिहारी, यादव राज और कुंदन प्रीत का है। लेखक अ‍रविंद तिवारी, एक्‍शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी है। डीओपी एन श्रवण हैं।

चाकघाट नगर में शूटिंग होना गर्व की बात
चाकघाट के स्थानीय प्रतीक हाॅस्पिटल के संचालक गौभक्त डाॅ. रोहित तिवारी, शिवशंकर केशरवानी, हनुमान केशरवानी, धीरज केशरवानी, नीरज सिंह, मिथिलेश सिंह, सोपनल केशरवानी, अनिल केशरवानी, प्रांशू केशरवानी सहित विभिन्न समाजसेवी स्थानीय लोगों द्वारा शूटिंग को लेकर हर्ष जताया हैं और कहा की ये हमारे नगर लिए गर्व की बात हैं।